ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानगजेंद्र सिंह शेखावत मानहानि केस: गहलोत के खिलाफ ट्रायल चलेगा या नहीं; फैसला अब 13 दिसंबर को

गजेंद्र सिंह शेखावत मानहानि केस: गहलोत के खिलाफ ट्रायल चलेगा या नहीं; फैसला अब 13 दिसंबर को

राजस्थान से आने वाले केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत मानहानि प्रकरण में अशोक गहलोत के खिलाफ ट्रायल चलेगा या नहीं। इस पर फैसला अब 13 दिसंबर को आएगा। दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में आज सुनवाई हुई।

गजेंद्र सिंह शेखावत मानहानि केस: गहलोत के खिलाफ ट्रायल चलेगा या नहीं; फैसला अब 13 दिसंबर को
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरThu, 07 Dec 2023 03:12 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान से आने वाले केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत मानहानि प्रकरण में अशोक गहलोत के खिलाफ ट्रायल चलेगा या नहीं। इस पर फैसला अब 13 दिसंबर को आएगा। बता दें केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत द्वारा गहलोत के विरुद्ध दायर मानहानि मामले से जुड़ा है। शेखावत ने यह मामला दर्ज कराया था। गहलोत ने शेखावत को राज्य में संजीवनी घोटाले से जोड़ा था। यह मामला संजीवनी क्रेडिट कोआपरेटिव सोसाइटी द्वारा हजारों निवेशकों को लगभग 900 करोड़ रुपये का चूना लगाने से संबंधित है।

शेखावत ने लगाया था आऱोप 

केंद्रीय जल शक्ति मंत्री और जोधपुर से सांसद शेखावत ने मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट के समक्ष अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि गहलोत कथित घोटाले को लेकर उनके खिलाफ अपमानजनक टिप्पणियां कर रहे हैं और उनकी छवि खराब करने तथा उनके राजनीतिक करियर को प्रभावित करने की कोशिश कर रहे हैं।अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट (एसीएमएम) हरजीत सिंह जसपाल ने कहा था कि आरोपी ने शिकायतकर्ता की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने के इरादे से 'प्रथम दृष्टया' मानहानिकारक आरोप लगाए थे।शेखावत ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि गहलोत ने प्रेस वार्ता, मीडिया खबर और सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये उन्हें सार्वजनिक रूप से बदनाम किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें