ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानबांसवाड़ा में बॉयफ्रेंड के लिए सहेली को मार डाला, क्राइम पेट्रोल देख मर्डर की प्लानिंग

बांसवाड़ा में बॉयफ्रेंड के लिए सहेली को मार डाला, क्राइम पेट्रोल देख मर्डर की प्लानिंग

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में बॉयफ्रेंड के लिए सहेली को मार डालने का मामला सामने आया है। पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर चौंकाने वाले मामले का खुलासा किया है। क्राइम पेट्रोल देखकर यह प्लानिंग की थी।

बांसवाड़ा में बॉयफ्रेंड के लिए सहेली को मार डाला, क्राइम पेट्रोल देख मर्डर की प्लानिंग
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरTue, 06 Feb 2024 08:28 AM
ऐप पर पढ़ें

Banswara News:राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में बॉयफ्रेंड के लिए सहेली को मार डालने का मामला सामने आया है। पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर चौंकाने वाले मामले का खुलासा किया है। नाबालिग गर्लफ्रेंड ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ लाइफ बिताने के लिए अपनी ही सहेली का मर्डर कर दिया। इसके बाद उसे अपने कपड़े पहनाकर लाश को गांव के पास ही कुएं में डाल दिया। इससे पहले चाकू से सहेली का चेहरे पर कई वार किए ताकि बॉडी पहचान में न आए। गर्लफ्रेंड यह चाहती थी कि उसके घरवालों को लगे कि वह मर गई है। इसके बाद वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ सुकून से रहती। पर ऐसा नहीं हो पाया। कुएं से शव बरामद हुआ और उसकी पहचान हो गई। इसके बाद पुलिस ने कड़ी से कड़ी जोड़ ली और आरोपियों तक पहुंच गई। पुलिस पूछताछ में खुलासा हुआ कि प्रेमी जोड़ों ने क्राइम पेट्रोल देखकर यह प्लानिंग की थी। मामला बांसवाड़ा के सल्लोपाट इलाके का है।

मृतक बच्ची की सहेली को गुजरात से पकड़ा

पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर इस घटना में शामिल आरोपियों की तलाश शुरू की। पुलिस जांच के दौरान मृतका की सहेली का भी घर से गायब होना पाया गया। जिसके बाद उस पर संदेह करते हुए उसकी तलाश शुरू की। मोबाइल लोकेशन के आधार पर उसको गुजरात में होना पाया गया। आरोपी नाबालिग लड़की का मित्र भी गांव से फरार था, जिसको डिटेन करने के लिए पुलिस की टीम गुजरात गई। 

TV शो को देखकर रचा हत्या का प्लान

पुलिस के मुताबिक टीम ने दोनों नाबालिग आरोपियों को गुजरात से हिरासत में लिया है। पूछताछ के दौरान नाबालिग आरोपी लड़की ने बताया कि उसने हत्या के बाद अपने कपड़े सहेली को पहना दिए। जिससे कि लोगों को लगे कि वह मर गई है। साथ ही सहेली के हाथ पर लिखा हुआ नाम भी चाकू से मिटा दिया, जिससे उसकी पहचान उजागर ना हो पाए। पूछताछ में आरोपी नाबालिग लड़की ने बताया कि उसने सहेली की हत्या की पूरी जानकारी क्राइम पेट्रोल जैसे टी वी शो को देख कर प्राप्त कर उसकी हत्या की। हत्या में शामिल आरोपी नाबालिग कक्षा 9 का छात्र है और आरोपी नाबालिग छात्रा कक्षा दसवीं में पढ़ती है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें