ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थान दोस्त को हनी ट्रैप में फंसाकर मांगे 12.5 लाख रुपये, नहीं मिलने पर...

दोस्त को हनी ट्रैप में फंसाकर मांगे 12.5 लाख रुपये, नहीं मिलने पर...

राजस्थान के जोधपुर में दोस्ती को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां कुछ दोस्तों ने पैसों के लालच में अपने ही दोस्त को को हनी ट्रैप में फंसाकर पहले बंधक बनाया और फिर रुपए की मांग...

 दोस्त को हनी ट्रैप में फंसाकर मांगे 12.5 लाख रुपये, नहीं मिलने पर...
लाइव हिन्दुस्तान,जोधपुरMon, 29 Jun 2020 01:43 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के जोधपुर में दोस्ती को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां कुछ दोस्तों ने पैसों के लालच में अपने ही दोस्त को को हनी ट्रैप में फंसाकर पहले बंधक बनाया और फिर रुपए की मांग की। 

बबनाड़ थाना पुलिस ने हनी ट्रैप के एक मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया। बीकानेर के खाजूवाला के रहने वाले एक आरोपी को उसके ही दोस्त ने हनी ट्रेप में फंसाने की एवज में साढ़े बारह लाख रुपए मांगे, रुपयों का इंतजाम नहीं होने पर उसकी 60 बीघा जमीन की पावर ऑफ अटॉर्नी कर ली और उसको बेचने का करार करवा लिया। 

इसके लिए दोस्त को तीन दिनों तक बंधक रखा और मारपीट की। एसएसओ अशोक आंजना ने बताया कि परिवादी बीकानेर के खाजूवाला निवासी कालूराम पुत्र तुलछाराम की ओर से रिपोर्ट देकर बताया कि उसे एक युवती के साथ फोटो खिंचवाकर ब्लैकमेल किया गया था। मामले में जांच के बाद पुलिस ने नागौर जिले के मेड़ता सिटी के लीलीया और सांवरदास के साथ मुख्य सरगना विनोद को गिरफ्तार किया।

इसी महीन के पहले सप्ताह में कालूराम व विनोद दोनों खाजूवाला के एक फार्म हाउस में शराब पीने बैठे थे। दोनों दस साल पुराने दोस्त हैं। इस दौरान विनोद ने एक युवती से वीडियो कॉल के जरिए बात की। फिर कालूराम को बताया कि ये जोधपुर की है और कभी चलेंगे तो मिलवाऊंगा। 15 जून को दोनों जोधपुर पहुंचे। यहां पावटा स्थित होटल ओमनी के एक कमरे में दोनों रुके थे। विनोद बनाड़ थाना इलाके के डिगाड़ी में रहने वाली उस युवती के घर कालूराम को ले गया, जहां चाय-नाश्ता करने के बाद वापस होटल लौट आए।

अगले दिन  विनोद ने अपने एक साथी सांवरदास को होटल में बुलाया। फिर एक कार में तीनों मिलकर उस लड़की के घर पहुंचे, जहां से विनोद व सांवरदास शराब पीने चले गए। कालूराम अकेला उस लड़की के पास बैठा रहा। जितने में वहां पर दो दोस्त आए और आते ही कालूराम के साथ मारपीट करने लगे।

इसके बाद कालूराम को डरा-धमका कर लड़की के साथ फोटो ले लिए। फिर कालूराम को धमकी देते हुए उससे साढ़े बारह लाख रुपए मंगवाने को कहा। फिर विनोद भी वहां पहुंच गया और रुपए मांगने लगा। बात कालूराम के पिता तक पहुंची तो उन्होंने रुपए नहीं होने की बात कही। इस पर विनोद ने कहा कि झंवर थाना इलाके में सात बीघा जमीन है, वो हमारे नाम कर दे, नहीं तो तुझे फंसा देंगे।

विनोद ने कालूराम की जमीन की पावर ऑफ अटॉर्नी करवाकर उसे राजू के नाम बेचने का इकरारनामा भी करवा डाला। ऐसे में हनी ट्रेप में फंसाने की आड़ में रुपए नहीं मिले तो जमीन हड़पनी चाही। इस बीच कालूराम उनके चंगुल से भाग निकला और पुलिस को रिपोर्ट दी। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर रिमांड पर लिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें