ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानदुष्कर्म पीड़िता पर फायरिंग, गंडासे से किया वार, गंभीर हालत में जयपुर रेफर

दुष्कर्म पीड़िता पर फायरिंग, गंडासे से किया वार, गंभीर हालत में जयपुर रेफर

राजस्थान के कोटपूतली जिले के विराटनगर के पावटा क्षेत्र में दुष्कर्म पीड़िता पर आरोपियों ने फायरिंग की और गंडासे से हमला कर दिया। पीड़िता की हालत गंभीर है। जयपुर रेफर किया गया है। पुलिस की जांच जारी।

दुष्कर्म पीड़िता पर फायरिंग, गंडासे से किया वार, गंभीर हालत में जयपुर रेफर
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरSun, 25 Feb 2024 05:44 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के कोटपूतली जिले के विराटनगर के पावटा क्षेत्र में दुष्कर्म पीड़िता पर आरोपियों ने फायरिंग की और गंडासे से हमला कर दिया। हमले में पीड़िता गम्भीर रूप से घायल हो गई। घटना के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। आस पास के लोगों ने पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से हालत गंभीर होने पर उसे जयपुर रेफर किया गया है। घटना के बाद नाराज ग्रामीणों ने पुलिस थाने का घेराव किया। उन्होंने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े किए और आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की। विराटनगर डीवाईएसपी रोहिताश सांखला ने बताया कि शनिवार शाम 7 बजे पीड़िता स्कूटी से अपने भाई के साथ अपने घर की तरफ जा रही थी। इस दौरान आरोपी ने पीड़िता को रास्ते में रोककर उसपर फायरिंग की। 

जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कराया था

जानकारी के अनुसार पीड़िता ने नवम्बर 2023 में आरोपी के खिलाफ यौन शौषण, मारपीट, अश्लील फोटो और वीडियो वायरल कर जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कराया था। ग्रामीणों का आरोप है कि पीड़िता ने पुलिस से खुद की और परिवार की सुरक्षा की गुहार लगाई थी, लेकिन पुलिस ने इसे गंभीरता से नहीं लिया। ऐसे में बीती रात पीड़िता पर हमला किया गया. बताया जा रहा है कि पीड़िता और उसका भाई फाइनेंस कंपनी में काम करते हैं। शनिवार देर शाम पीड़िता अपने भाई के साथ स्कूटी से घर जा रही थी। प्रागपुरा पुलिस थाने से महज 20 मीटर की दूरी पर आरोपियों ने दोनों पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। इसके बाद वो मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना पर प्रागपुरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले में जानकारी ली।

ग्रामीणों ने किया घेराव

घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग करते हुए पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े किए। साथ ही पुलिस थाने का घेराव किया। ग्रामीणों के प्रदर्शन की सूचना पर DYSP रोहित सांखला मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों से समझाइश कर शाम तक मामले का खुलासा करने का आश्वासन दिया। पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए टीम गठित की है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें