ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानजयपुर में राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गोली मारकर हत्या, लॉरेस बिश्नोई गैंग ने दी थी धमकी

जयपुर में राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गोली मारकर हत्या, लॉरेस बिश्नोई गैंग ने दी थी धमकी

राजस्थान की राजधानी जयपुर में करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या कर दी गई है। हमलावर फरार हो गए है। पुलिस मौके पर पहुंची है। पुलिस मामले की जांच कर री है।

जयपुर में राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गोली मारकर हत्या, लॉरेस बिश्नोई गैंग ने दी थी धमकी
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरTue, 05 Dec 2023 03:34 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान की राजधानी जयपुर में चुनाव के तुरंत बाद सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया है। राजपूत समाज के बड़े नेता सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की मंगलवार को दिनदहाड़े गोली मारकर हत्याा कर दी गई। श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या श्याम नगर में की गई। स्कूटी से आए चार बदमाशों ने एक घर में घुसकर उन पर फायरिंग की और फरार हो गए। गोगामेड़ी को मेट्रो मास हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। जयपुर के सिविल लाइंस से विधायक गोपाल शर्मा मौके पर पहुंचे है। उन्होंने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है।

दिनदहाड़े स्कूटी सवार बदमाशों ने की फायरिंग 

श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की जयपुर में गोली मारकर हत्या कर दी गई। मंगलवार दिनदहाड़े स्कूटी सवार बदमाशों ने गोगामेड़ी पर गोलियां चलाईं। फिर भाग निकले। गोगामेड़ी को मेट्रो मास हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वारदात में लॉरेंस बिश्नोई गैंग का नाम आ रहा है। बताया जा रहा है कि फायरिंग में एक बदमाश को भी गोली लगी है। गोगामेडी का सुरक्षाकर्मी भी घायल हो गया है। 

लॉरेस विश्नोई गैंग के संपत नेहरा ने पूर्व में धमकी दी थी
बताया जा रहा है कि घर में कूदकर अज्ञात चारों बदमाशों ने फायरिंग की है। करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेडी को मारी गोली गनमैन नरेन्द्र को मारी गोली। श्याम नगर थाना पुलिस मौके पर सीसीटीवी पड़ताल में जुटी। श्याम नगर में दाना पानी रेस्टोरेंट के पीछे की घटना बताई जा रही है। बता दें लॉरेस विश्नोई गैंग के संपत नेहरा ने पूर्व में धमकी दी थी। मामले को लेकर जयपुर पुलिस ज्ञापन भी दिया था। पुलिस एक्शन के मोड पर आ गई है। पूरे् ममले की जांच कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें