ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News राजस्थानजयपुर में तीन मंजिला इमारत में लगी आग, मची अफरा तफरी; मौके पर पहुंची दमकलें

जयपुर में तीन मंजिला इमारत में लगी आग, मची अफरा तफरी; मौके पर पहुंची दमकलें

राजस्थान के जयपुर में तीन मंजिला इमारत में आग लगने का मामला सामने आया है। आग आज सुबह करीब 11 बजे लगी। पहले आग नीचे वाले फ्लोर पर लगी। इसके बाद धीरे धीरे आग बढ़ती चली गई। दमकलें मौके पर पहुंच गई है।

जयपुर में तीन मंजिला इमारत में लगी आग, मची अफरा तफरी; मौके पर पहुंची दमकलें
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरWed, 19 Jun 2024 03:18 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के जयपुर में तीन मंजिला इमारत में आग लगने का मामला सामने आया है। आग आज सुबह करीब 11 बजे लगी। पहले आग नीचे वाले फ्लोर पर लगी। इसके बाद धीरे धीरे आग बढ़ती चली गई। आग को बढ़ती देखकर घर में रहने वाले लोग घबरा गए। इस दौरान आस पास के लोग मौके पर एकत्रित हो गए। लोगों ने आग बुझाने का प्रयास किया। लेकिन आग पर काबू नहीं पा सके। इसके बाद आग ने विकराल रूप ले लिया। जिसके चलते तीन मंजिला इमारत पूरी तरह आग के कब्जे में आ गई। आग लगने की घटना दुर्गापुरा स्थित महारानी फॉर्म हाउस के पास की है।

सूचना मिलने पर मानसरोवर, मालवीय नगर, वीकेआई से दमकलें मौके पर पहुंची है। करीब दस दमकलें अब तक मौके पर पहुंची है। दमकलों की सहायता से आग पर काबू पाने का प्रयास किया जा रहा है। लेकिन अब तक आग पर पूरी तरह काबू नहीं पाया जा सका है। दमकलों की सहायता से आग बुझाने का प्रयास किया जा रहा है।

मौके पर पुलिस व अन्य प्रशा​सनिक अधिकारी भी मौजूद है। आस पास के भवनों को एहतियात के तौर पर खाली कराया गया है। वही इलाके की बिजली आपूर्ति ठप्प करा दी गई है। बहरहाल यह सामने नहीं आ सका है कि आग किन कारणों से लगी है। प्रारंभिक तौर पर माना जा रहा है कि आग शॉर्ट सर्किट के कारण लग सकती है। लेकिन आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है।