ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानबेटी का गला काटा फिर पेट्रोल छिड़क जला डाला, अपनी लाडो से पिता को क्या थी रंजिश

बेटी का गला काटा फिर पेट्रोल छिड़क जला डाला, अपनी लाडो से पिता को क्या थी रंजिश

पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि पिता अपनी बेटी निरमा से रंजिश रखता था। वो निरमा को लेकर यह धारणा रखता था कि उसी की वजह से उसका परिवार उससे अलग हो गया। इसकी वजह से वो गुस्से में था।

बेटी का गला काटा फिर पेट्रोल छिड़क जला डाला, अपनी लाडो से पिता को क्या थी रंजिश
Nishant Nandanमुकेश मथरानी,बाड़मेरWed, 29 Nov 2023 01:54 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान में पिता की हैवानियत जान कर आप दहल उठेंगे। यहां एक पिता ने अपनी बेटी का गला काट दिया और फिर उसपर पेट्रोल डाल कर उसे जला दिया। अभी तक आरोपी पिता फरार है और पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। घटना पाली जिले के सिरयारी गांव की है। वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची थी और डेड बॉडी को बरामद किया था। सिरयारी के SHO महिपाल सिंह ने वारदात की पुष्टि की है। पुलिस ने आरोपी की पहचान 57 साल के शिवलाल मेघवाल के तौर पर की है। वहीं मृतक युवती की पहचान 32 साल की निरमा मेघवाल के तौर पर हुई है। 

पुलिस के मुताबिक, आरोपी को छह बच्चे थे। लेकिन पिछले काफी दिनों से उसकी पत्नी और बच्चे उससे अलग रह रहे थे और गुजरात में सेटल हो गए थे। पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि पिता अपनी बेटी निरमा से रंजिश रखता था। वो निरमा को लेकर यह धारणा रखता था कि उसी की वजह से उसका परिवार उससे अलग हो गया। आशंका है कि इसी की वजह से घटना को अंजाम दिया गया है। 

पुलिस के मुताबिक, मंगलवार की सुबह गुजरात के गांधीराम में अपने पति के साथ रह रही निरमा पाली आई हुई थी। वो यहां एक शादी में शामिल होने के लि आई थी। दोपहर के वक्त निरमा के पिता उसे ससुराल पहुंचे और उसने निरमा से कहा कि वो उसकी बहन की सगाई तय करने जा रहे हैं और उन्होंने निरमा को अपने साथ चलने को कहा। उस वक्त उसकी छोटी बहन भी वहां मौजूद थी। 

निरमा ने अपने पिता की बात मान ली और अपने चार साल के बेटे के साथ मोटरसाइकिल पर बैठ चली गई। रास्ते में उसने अपनी छोटी बेटी से कहा कि वो अपना मोबाइल फोन घर पर ही भूल गया। उसने अपनी छोटी बेटी और पोते को वहीं छोड़ दिया और निरमा को अपने साथ लेकर चला गया। पुलिस के मुताबिक, घर के जाने की बजाए आरोपी निरमा को लेकर जैतपुरा गांव में एक सुनसान जगह पर चला गया। उसने पहले एक चाकू से निरमा का गला काट दिया और बाद में उसपर पेट्रोल डाल कर उसे जला दिया। इसके बाद वो वहां से फरार हो गया और वहां पहुंच गया जहां उसने अपनी छोटी बेटी को छोड़ा था। 

बहरहाल जब आरोपी अपने खून से सने हाथ को पानी से धो रहा था तब उसकी छोटी बेटी ने उसे देख लिया और रोने लगी। जिसके बाद आरोपी वहां से भाग गया। इधर कुछ लोगों की नजर निरमा की जली हुई डेड बॉडी पर पड़ी थी जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई थी।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें