ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानतीन बेटों का कत्ल कर पिता फांसी से झूल गया, घर में मिली चार लाशों की क्या है कहानी; पुलिस कर रही जांच

तीन बेटों का कत्ल कर पिता फांसी से झूल गया, घर में मिली चार लाशों की क्या है कहानी; पुलिस कर रही जांच

Udaipur News : उदयपुर पुलिस के आला अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंच गई है। सबूत एकत्रित किए जा रहे हैं। पुलिस की ओर से पूरे मामले की जांच की जा रही है।

तीन बेटों का कत्ल कर पिता फांसी से झूल गया, घर में मिली चार लाशों की क्या है कहानी; पुलिस कर रही जांच
Nishant Nandanलाइव हिन्दुस्तान,उदयपुरTue, 21 Mar 2023 03:43 PM
ऐप पर पढ़ें

Udaipur News : उदयपुर में एक घर से परिवार के 4 सदस्यों की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि सबसे पहले पिता ने तीन बच्चों की हत्या की और उसके बाद पिता ने भी सुसाइड कर लिया। मौके पर चारों के शव फंदे से लटके हुए मिले। पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है। उदयपुर पुलिस के अनुसार घटना सोमवार देर रात की बताई जा रही है। कोटडा इलाके में रात को पिता ने तीन बच्चों की हत्या कर सुसाइड कर लिया। मंगलवार सुबह 10:30 बजे लोगों को इसका पता लगा तो उन्होंने पुलिस को इसकी जानकारी दी।

पुलिस के अनुसार रायसा (45)उनका बड़ा बेटा वाजपेई (15), बेटी टिपुरी (12) और सबसे छोटी बेटी किंजल (4) फंदे से लटकते हुए मिले। हालांकि, अभी तक कारणों का पता नहीं चला है। लेकिन आशंका जताई जा रही है कि पिता ने तीन बच्चों की हत्या कर खुदकुशी कर ली है। पुलिस हर एंगल से इस मामले की जांच कर रही है।

रायसा की किराना की एक दुकान थी। उसकी पत्नी कुछ साल पहले ही स्वर्गवासी हो चुकी थी। काफी समय से वह अपने बच्चों के साथ ही रह रहा था। घटना की जानकारी मिलने पर मामेर चौकी इंचार्ज कालू लाल चौहान, कोटडा एएसआई इंदर सिंह और शंकरलाल भी मौके पर पहुंचे। उदयपुर पुलिस के आला अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंच गई है। सबूत एकत्रित किए जा रहे हैं। पुलिस की ओर से पूरे मामले की जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें