ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानपरिवार, लोग और पुलिसवाले पानी की टंकी से उतरने के लिए करते रहे मिन्नतें, लेकिन...

परिवार, लोग और पुलिसवाले पानी की टंकी से उतरने के लिए करते रहे मिन्नतें, लेकिन...

राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के गंगापुर सिटी उपखंड क्षेत्र के  बड़ी उदई कस्बे में एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति ने पानी की टंकी पर चढ़कर छलांग लगा दी, जिसके उसकी मौत हो गई।  जानकारी के...

परिवार, लोग और पुलिसवाले पानी की टंकी से उतरने के लिए करते रहे मिन्नतें, लेकिन...
एजेंसी,जयपुरFri, 28 Aug 2020 05:13 PM
ऐप पर पढ़ें


राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के गंगापुर सिटी उपखंड क्षेत्र के  बड़ी उदई कस्बे में एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति ने पानी की टंकी पर चढ़कर छलांग लगा दी, जिसके उसकी मौत हो गई। 

जानकारी के अनुसार,  रामचरण बोंली क्षेत्र के बाँस की पुलिया का रहने वाला है और बड़ी उदई में अपनी बहिन से मिलने आया था । बताया जा रहा है कि राम चरण मानसिक रूप से कमजोर था, तथा कभी कभार मूर्ति बनाने का काम किया करता था। 

वह जब पानी की टंकी पर चढ़ा तो आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया। लोगों ने कुछ देर उसे उतारने का प्रयास भी किया, लेकिन उसने लोगो की एक नहीं सुनी। इस दौरान लोगों ने गंगापुर सिटी पुलिस को घटना की जानकारी दी । जिस पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हिमांशु शर्मा, तहसीलदार ज्ञानचंद जैमन सहित सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और रामचरण को समझा कर टंकी से उतरने का प्रायस किया। इतने में ही रामचरण ने पुलिस एंव प्रशासनिक अधिकारियों सहित सैकड़ों लोगों की आंखों के सामने ही अचानक पानी की टंकी से छलांग लगा दी। रामचरण के पानी की टँकी से नीचे गिरते ही पुलिस उसे घायल अवस्था मे गंगापुर सिटी सामान्य अस्पताल ले गई। जहाँ डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

मृतक राम चरण बड़ी उदई निवासी अपनी बहन के यहां आया हुआ था और वह घर वालों को कुछ बताए बिना ही सुबह सवेरे घर से निकल गया। थोड़ी देर बाद में घर वालों को अन्य लोगों से जानकारी मिली कि रामचरण पानी की टंकी के ऊपर चढ़ गया है। लोगों ने कुछ देर उसे नीचे उतरने की गुजारिश भी की लेकिन उसने लोगों की एक नहीं सुनी और देखते ही देखते पानी की टंकी से उसने छलांग लगा दी, जिससे उसकी मौत हो गई। परिजनों ने बताया कि मृतक मानसिक रोगी था और आज अचानक पानी की टंकी पर चढ़ कर छलांग लगा दी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें