ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News राजस्थाननीट पास करने की खुशी में लड़की से कोटा से नागौर मिलने पहुंचा बिहार का युवक, पीट-पीटकर मार डाला

नीट पास करने की खुशी में लड़की से कोटा से नागौर मिलने पहुंचा बिहार का युवक, पीट-पीटकर मार डाला

राजस्थान के नागौर जिले के  मेड़ता सिटी थाना क्षेत्र के सारंग बासनी गांव में 17 साल के किशोर की हत्या कर दी गई। किशोर कोटा के एक इंस्टीट्यूट का स्टूडेंट है। हाल ही में नीट क्लीयर की है। बिहार का है।

नीट पास करने की खुशी में लड़की से कोटा से नागौर मिलने पहुंचा बिहार का युवक, पीट-पीटकर मार डाला
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरThu, 09 May 2024 05:03 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के नागौर जिले के  मेड़ता सिटी थाना क्षेत्र के सारंग बासनी गांव में 17 साल के किशोर की हत्या कर दी गई। किशोर कोटा के एक इंस्टीट्यूट का स्टूडेंट है। हाल ही में नीट क्लीयर की है। वह सारंग बासनी में अपनी एक सोशल मीडिया फ्रेंड से मिलने आया था। युवती के परिजनों को किशोर के बारे में पता चलने पर उन्होंने उसके साथ मारपीट की, जिससे किशोर की मौत हो गई। मृतक के पिता उमेश कुमार केसरी बिहार में मधुबनी के रहने वाले हैं। वर्तमान में अमृतसर के पास तरण तारण रेलवे स्टेशन पर स्टेशन अधीक्षक के पद पर कार्यरत हैं।

मेड़ता पुलिस उप अधीक्षक पिंटू कुमार ने बताया कि यह पूरी घटना बुधवार की है। बिहार के मधुबनी हाल कोटा के एक कोचिंग से नीट की तैयारी कर रहा 17 साल का किशोर संतोष कुमार केसरी पुत्र उमेश केसरी अपनी सोशल मीडिया फ्रेंड से मिलने आया था। इस दौरान युवती के परिजनों को यह बात पता चल गई और उन्होंने युवक के साथ मारपीट कर दी। मारपीट में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था। बाद में युवती के परिजनों की ओर से ही उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने मृतक के पिता उमेश कुमार को सूचना दी, जिसके बाद वो मेड़ता थाने पहुंचे और शव का पोस्टमार्टम करवाया गया। मृतक के पिता ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए जांच शुरू कर दी है।