ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानधमाके से दहला जयपुर, 6 गैस सिलिंडरों में ब्लास्ट से एक की मौत; देखें वीडियो

धमाके से दहला जयपुर, 6 गैस सिलिंडरों में ब्लास्ट से एक की मौत; देखें वीडियो

Jaipur News : इस धमाके की वजह से इलाके में आग लग गई। इस घटना में एक मौत की भी खबर है। बताया जा रहा है कि दमकल विभाग की गाड़ियां भी मौके पर मौजूद हैं और आग को बुझाने की कोशिश की जा रही है। 

धमाके से दहला जयपुर, 6 गैस सिलिंडरों में ब्लास्ट से एक की मौत; देखें वीडियो
Nishant Nandanलाइव हिन्दुस्तान,जयपुरMon, 04 Mar 2024 09:24 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान की राजधानी जयपुर धमाके से दहल उठी है। जयपुर के विद्याधर नगर मंदिर सर्किल में यह धमाका हुआ है। बताया जा रहा है कि यहां छह गैस सिलिंडरों में धमाका हुआ है। इस धमाके की वजह से इलाके में आग लग गई। इस घटना में एक मौत की भी खबर है। बताया जा रहा है कि दमकल विभाग की गाड़ियां भी मौके पर मौजूद हैं और आग को बुझाने की कोशिश की जा रही है। 

इस अगलगी का एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि यहां भीषण आग लग गई है और दमकल विभाग की गाड़ियां आग पर काबू पाने में जुटी हुई हैं। दमकल विभाग के कर्मियों को वहां पानी डालते देखा जा सकता है। गैस सिलिंडर में आखिर ब्लास्ट कैसे हुआ? अभी इसके बारे में विशेष जानकारी सामने नहीं आई है। बताया जा रहा है कि गैंस सिलिंडर में धमाके के बाद यहां अफरातफरी की स्थिति बन गई। 

इस धमाके और अगलगी में एक शख्स की मौत की खबर है। हालांकि, इस घटना में और कितने लोग हताहत हुए हैं? अभी इसके बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आ पाई है। घटना के वीडियो में धुए के बवंडर को साफ देखा जा सकता है। फिलहाल पुलिस आग की वजहों का पता लगा रही है। वीडियो में कुछ लोग भी वहां खड़े नजर आ रहे हैं। काला धुआं भी साफ-साफ नजर आ रहा है।

 

बता दें कि अभी हाल ही में राजस्थान के चुरू में 11 सिलेंडरों में ब्लास्ट हुआ था। इस धमाके से पूरा इलाका गूंज उठा था। बताया गया है कि जिस इलाके में यह धमाका हुआ वहां एक शादी थी। जिसके बाद घर में आग लाग गई। इस अगलगी की वजह से घऱ में शादी की खुशियों में भी आग लग गई थी। घटना गांव बीका की ढाणी की थी। शादी के कई सामान इस अगलगी में आग में जल कर राख हो गए थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें