ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानएल्विश यादव को कोटा पुलिस ने पकड़ा, 20 मिनट तक पूछताछ; रेव पार्टी को लेकर आए थे विवादों में

एल्विश यादव को कोटा पुलिस ने पकड़ा, 20 मिनट तक पूछताछ; रेव पार्टी को लेकर आए थे विवादों में

राजस्थान की कोटा पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान एल्विश यादव की गाड़ी को रोका। तलाशी ली। करीब 20 मिनट तक पूछताछ की। इसके बाद जाने दिया। बता दें यादव रेव पार्टी को लेकर विवादों में आए थे।

एल्विश यादव को कोटा पुलिस ने पकड़ा, 20 मिनट तक पूछताछ; रेव पार्टी को लेकर आए थे विवादों में
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरSat, 04 Nov 2023 08:48 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान की कोटा पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान एल्विश यादव की गाड़ी को रोका। तलाशी ली। करीब 20 मिनट तक पूछताछ की। इसके बाद जाने दिया। वह मुंबई के लिए रवाना हो गए। बता दें यादव रेव पार्टी को लेकर विवादों में आए थे।  बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता एल्विश को शनिवार को कोटा ग्रामीण पुलिस ने पूछताछ की। बता दें एल्विश यादव के नाम रेव पार्टी और सांप के जहर की सप्लाई को लेकर शुक्रवार को नोएडा में एफआईआर दर्ज हुई है। कोटा पुलिस ने एल्विश से 20 मिनट तक पूछताछ की। वहीं, सुकेत थाना रामगंज के एसएचओ ने गिरफ्तारी से इनकार किया है। उन्होंने कहाकि नाकाबंदी के दौरान एल्विश की गाड़ी को रोका गया था। करीब 20 मिनट तक पूछताछ के बाद उन्हें जाने दिया गया। राजस्थान के डीजीपी उमेश मिश्रा ने पुष्टि की है। इस संबंध में नोएडा पुलिस को भी जानकारी दी गई है।

नाकाबंदी के दौरान रुकवाई कार

बताया जा रहा है कि शनिवार को कोटा ग्रामीण जिले में पुलिस ने नाकाबंदी लगा दी थी। इसी दौरान पुलिस ने एक कार को रुकवाया। जांच के दौरान पता चला कि कार में एल्विश यादव भी सवार थे। इसके बाद एल्विश को कोटा पुलिस ने हिरासत में ले लिया और इसकी सूचना नोएडा पुलिस को दी। नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव के मुकदमे में वांटेड होने से इंकार कर दिया। तब कोटा पुलिस ने उन्हें जाने दिया। गौरतलब है कि तीन नवंबर को रेव पार्टी आयोजित करने और उसमें सांप के जहर के इस्तेमाल पर नोएडा पुलिस ने मामला दर्ज किया था। उस वक्त इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया था, लेकिन एल्विश फरार चल रहे थे।

नोएडा पुलिस ने मामला दर्ज किया था

गौरतलब है कि तीन नवंबर को रेव पार्टी आयोजित करने और उसमें सांप के जहर के इस्तेमाल पर नोएडा पुलिस ने मामला दर्ज किया था। उस वक्त इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया था, लेकिन एल्विश फरार चल रहे थे। अधिकारियों ने बताया था कि गिरफ्तार लोगों के कब्जे से कोबरा समेत नौ सांपों को भी बचाया गया था। ये लोग बृहस्पतिवार को सेक्टर-51 के एक बैंक्वेट हॉल में रेव पार्टी के लिए एकत्र हुए थे। यह पार्टी पशु अधिकार संगठन पीपल फॉर एनिमल्स (पीएफए) द्वारा बिछाया गया जाल था।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें