ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानElvish Yadav ने जयपुर में एक शख्स को मारा थप्पड़, वजह भी बताई; वीडियो वायरल

Elvish Yadav ने जयपुर में एक शख्स को मारा थप्पड़, वजह भी बताई; वीडियो वायरल

राजस्थान के जयपुर में  बिग बॉस ओटीटी विनर और पॉपुलर यूट्यूबर एल्विश यादव द्वारा एक व्यक्ति को थप्पड़ मारने का वीडियो वायरल हो रहा है। इस दौरान एक पुलिसकर्मी भी दिखाई दे रहा है। पुलिस जांच कर रही है।

Elvish Yadav ने जयपुर में एक शख्स को मारा थप्पड़, वजह भी बताई; वीडियो वायरल
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरMon, 12 Feb 2024 01:03 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के जयपुर में  बिग बॉस ओटीटी विनर और पॉपुलर यूट्यूबर एल्विश यादव द्वारा एक व्यक्ति को थप्पड़ मारने का वीडियो वायरल हो रहा है। जयपुर के एक रेस्टोरेंट में एल्विश को एक शख्स के साथ लड़ाई करते देखा गया है। इसके पहले यूट्यूबर एल्विश रेव पार्टी में सांप और उसके जहर के इस्तेमाल करने के मामले को लेकर भी चर्चा में बने हुए थे। एल्विश यादव अब इस नई वायरल वीडियो की वजह से छाए हुए हैं। हालांकि, लाइव हिन्दुस्तान वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विनर एल्विश यादव अपनी प्रोफेशनल लाइफ से कई ज्यादा शो के बाद से इन दिनों पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस बार एल्विश एक वायरल वीडियो की वजह से लोगों के बीच चर्चा में बने हुए हैं। सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है। उसमें एल्विश यादव एक शख्स को जयपुर के रेस्टोरेंट में थप्पड़ मारते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो ने हलचल मचा दी है।

कहां-  अगर कोई मां बहन की गाली देगा, तो मैं छोड़ूंगा नहीं

एल्विश यादव इस ऑडियो क्लिप में कह रहे हैं- देखो भाई, मामला ये है कि ना मुझे लड़ाई करने का शौक है और ना ही हाथ उठाने का। मैं अपने काम से काम रखने वाला इंसान हूं। अगर कोई फोटो खिंचवाने को कहता है, तो मैं उसके साथ आराम से फोटो भी खिंचवाता हूं। लेकिन अगर मेरे पीछे से कोई कुछ गलत कमेंट करता है या फिर मां बहन की गाली देता है, तो मैं उसे बख्शता नहीं हूं। जैसा की तुम लोग देख रहे हो कि साथ में पुलिस भी चल रही है, तो ऐसा सीन नहीं है कि मैंने किसी के साथ कुछ गलत कर दिया हो। उस शख्स ने मुझे गलत बोला और इसलिए मैंने भी जाकर उसे थप्पड़ मार दिया। मुझे ऐसा करने का कोई पछतावा भी नहीं है। मैं ऐसा ही हूं। उसने मुझे गाली दी, तो मैंने उसे अपने स्टाइल में एक कसकर लगा दिया। वो गाली मुंह से बोलता है, हम मुंह से इस तरह की बातें नहीं बोल पाते भाई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें