ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानराजस्थान पुलिस मुख्यालय में दीपावली स्नेह मिलन, डीजीपी ने किया ये आह्वान

राजस्थान पुलिस मुख्यालय में दीपावली स्नेह मिलन, डीजीपी ने किया ये आह्वान

राजस्थान के पुलिस महानिदेशक पुलिस उमेश मिश्रा ने दीपावली के पावन पर्व के उपलक्ष्य में पुलिस मुख्यालय में आयोजित स्नेह मिलन समारोह में अधिकारियों, कर्मचारियों एवं पुलिस कर्मियों को शुभकामनाएं दी।

राजस्थान पुलिस मुख्यालय में दीपावली स्नेह मिलन, डीजीपी ने किया ये आह्वान
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरTue, 14 Nov 2023 02:56 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के पुलिस महानिदेशक पुलिस उमेश मिश्रा ने दीपावली के पावन पर्व के उपलक्ष्य में पुलिस मुख्यालय में आयोजित स्नेह मिलन समारोह में  पुलिस अधिकारियों, कर्मचारियों एवं पुलिस कर्मियों को शुभकामनाएं दी। मिश्रा ने कहा कि हर्ष, उल्लास और उमंग का यह पर्व हमें शांति, सद्भाव, प्रेम और भाईचारे का संदेश देता है। उन्होंने प्रदेश में शान्ति एवं सद्भावना बनाये रखने एवं निर्विघ्न विधानसभा चुनाव के लिए पुलिस कर्मियों से पूर्ण सतर्कता और सद्भावना के साथ अपने उत्तरदायित्वों का निर्वहन करने का आव्हान किया।

इस मौके पर आला अधिकारी मौजूद रहे

डीजीपी मिश्रा ने कहा कि पुलिस कर्मियों ने सदैव अपनी ड्यूटी का पूर्ण निष्ठा एवं कर्त्तव्यपरायणता से पालन किया है। उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि भविष्य में भी समस्त पुलिस कर्मी कर्त्तव्यपरायणता के साथ अपने दायित्वों का निर्वहन करेंगे।इस अवसर पर महानिदेशक जेल श्री भूपेंद्र दक, महानिदेशक क़ानून व्यवस्था श्री राजीव शर्मा एवं महानिदेशक प्रशिक्षण श्री जंगा श्रीनिवास राव सहित सभी वरिष्ठ पुलिस अधिकारी गण, कर्मचारी व पुलिस पुलिस कर्मी मौजूद रहे।

उल्लेखनीय है कि डीजीपी उमेश मिश्रा नवाचारों के लिए जाने जाते हैं। मिश्रा जब से राजस्थान की डीजीपी बने है तब से पुलिसकर्मियों न केवल साप्ताहिक विश्राम मिलने की पहली शुरू हुई है बल्कि कानूव व्यवस्था भी पटरी पर आ गई। डीजीपी ने इस मौके पर सभी पुलिस कर्मियों और अधिकारियों को एकजुट रहकर अपराध का मुकाबला करने का आह्नान भी किया। इस मौके पर पुलिस मुख्यालय में आला अधिकारी मौजूद रहे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें