ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News राजस्थानदिव्या मदेरणा ने एसपी धर्मेंद्र यादव पर लगाया फर्जी एनकाउंटर का आरोप, वायरल वीडियो पर भड़कीं 

दिव्या मदेरणा ने एसपी धर्मेंद्र यादव पर लगाया फर्जी एनकाउंटर का आरोप, वायरल वीडियो पर भड़कीं 

राजस्था के जोधपुर के ओसियां की पूर्व विधायक दिव्या मदेरणा ने जोधपुर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक धमेंद्र सिंह यादव के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। लागतार सोशल मीडिया पर अपने हैंडल से उन पर हमला बोल रही हैं।

दिव्या मदेरणा ने एसपी धर्मेंद्र यादव पर लगाया फर्जी एनकाउंटर का आरोप, वायरल वीडियो पर भड़कीं 
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरTue, 14 May 2024 08:49 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्था के जोधपुर के ओसियां की पूर्व विधायक दिव्या मदेरणा ने जोधपुर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक धमेंद्र सिंह यादव के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। वो लागतार सोशल मीडिया पर अपने हैंडल से उन पर हमला बोल रही हैं। दिव्या ने आरोप लगाया कि उनकी कार्यशैली की वजह से जिले में कांग्रेस की सीटें नहीं आईं थीं। आज चुनाव हो जाए तो भाजपा की भी नहीं आएगी।  पूर्व विधायक ने लिखा कि यह वीडियो भी जोधपुर ग्रामीण एसपी धर्मेंद्र सिंह के निर्देशों से बना है और ऐसे अनेकों वीडियो वायरल किए जा रहे हैं। पैर तोड़ना, पैर पर गोली मारना, इनके निर्देश से एक फर्जी एनकाउंटर भी हुआ जो अपने क्षेत्राधिकार से बाहर जाकर बायतू निवासी ओमाराम जाट का किया था।

एसपी अब अपनी खुद कि खुन्नक निकालने के लिए पद का इस्तेमाल कर रहे हैं। वो इसे ट्रेंड के तरह चला रहे हैं, क्यों किसी ने इस घोर उल्लंघन का विरोध नहीं किया, तो उन्होंने इसे अपना अधिकार समझ लिया। एसपी अगर इसे इतना सही मानते हैं तो डिजी से सर्कुलर जारी करवाएं कि यह अधिकार पुलिस को दिया जाता है कि वे गिरफ्तार व्यक्ति के साथ ऐसा व्यवहार कर सकती है। जोधपुर जिले में किसी थाने में अगर एसपी के निर्देश से गिरफ्तार व्यक्ति के साथ अधिकार का उल्लंघन किया तो हम घेराव करेंगे। ऐसा होने नहीं देंगे।

दरअसल, ओसियां थाना क्षेत्र में भारत माला मार्ग पर टोल पर एक युवक द्वारा यात्रियों के साथ की गई मारपीट व बदतमीजी का वीडियो सामने आया था। जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उनको पकड़ा। इसके बाद जिस युवक ने टोल पर मारपीट की थी, उसका एक वीडियो सामने आया, जिसमें वह माफी मांगते हुए कह रहा था कि उससे गलती हुई है। जिसको लेकर दिव्या मदेरणा ने पुलिस पर हमला बोलते हुए लिखा कि आज-कल पिक्चर देखकर सुपर कॉप सिंघम बनने की होड़ लगी हुई है। सोशल मीडिया में पुलिस अधिकारी हीरो बनने के चक्कर में पब्लिक शेमिंग के अनेकों हथकंडे अपनाते हैं। पुलिस कस्टडी में बनाए वीडियो में जुर्म कबूल करवा वायरल करना, सिर-मूंछ और दाढ़ी मुंडवाना, जुलूस निकलवाना पूरी तरह गैर कानूनी है। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें