ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ राजस्थानजोधपुर के क्लब में कर्मचारी की घिनौनी करतूत, शावर लेते वक्त नाबालिग छात्रा का अश्लील वीडियो बनाने की कोशिश

जोधपुर के क्लब में कर्मचारी की घिनौनी करतूत, शावर लेते वक्त नाबालिग छात्रा का अश्लील वीडियो बनाने की कोशिश

जोधपुर के उमेद क्लब में शावर लेते समय कर्मचारी नाबालिक छात्रा का वीडियो बना रहा था, तभी छात्रा ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया। अब छात्रा ने क्लब के चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

जोधपुर के क्लब में कर्मचारी की घिनौनी करतूत, शावर लेते वक्त नाबालिग छात्रा का अश्लील वीडियो बनाने की कोशिश
Vishva Gauravलाइव हिंदुस्तान,जोधपुर।Sat, 30 Apr 2022 02:30 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

राजस्थान के जोधपुर के प्रतिष्ठित उमेद क्लब में एक नाबालिक का अश्लील वीडियो बनाने का हैरतअंगेज मामला सामने आया है। क्लब में शावर लेते समय कर्मचारी नाबालिक छात्रा का वीडियो बना रहा था, तभी छात्रा ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया। अब पीड़ित छात्रा ने क्लब संचालक और कर्मचारी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।
 
जानकारी के मुताबिक, जोधपुर के एक हाई प्रोफाइल क्लब में नाबालिग छात्रा का शॉवर लेते कर्मचारी ने वीडियो बनाने की कोशिश की। इसी दौरान नाबालिग छात्रा ने कर्मचारी को वीडियो बनाते देख लिया और तुरंत कर्मचारी से उसका मोबाइल छीन लिया। घटना के बाद क्लब के पदाधिकारी अपने ही कर्मचारी के बचाव में उतर गए और छात्रा को उसका फोन वापस करना पड़ा। इस घटना से नाबालिग छात्रा इतनी मानसिक तनाव में आ गई कि उसने 4 दिन तक खाना-पीना छोड़ दिया। छात्रा के इस व्यवहार को देखकर माँ ने बच्ची से पूछा तो उसने क्लब में हुई घटना की जानकारी दी। जिसके बाद पीड़ित की मां नाबालिग बच्ची को लेकर उदयमंदिर थाने पहुंची और वीडियो बनाने वाले कर्मचारी सहित क्लब के 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। 

क्लब में वीडियो बनने से सदमे में नाबालिग
नाबालिग छात्रा की मां ने बताया कि क्लब में कर्मचारी द्वारा वीडियो बनाने के बाद बेटी सदमे में चली गई है। हर बार वो एक ही बात कहती रहती है, 'मेरा वीडियो बन गया, अब मेरा क्या होगा'। पीड़ित की मां ने बताया कि बेटी कभी भी स्विमिंग पूल में नहीं गई लेकिन अपनी सहेलियों के साथ पहली बार क्लब चली गई। जहां पर उसके साथ कर्मचारी ने घिनौनी हरकत कर डाली। पीड़ित की मां ने एफआईआर में कर्मचारी के साथ क्लब के 4 पदाधिकारियों पर वीडियो बनाने और वीडियो बनाने वाले का सहयोग करने का आरोप लगाया है।
 
क्लब के पदाधिकारियों ने दी धमकी
पीड़ित की मां ने बताया कि क्लब के दीपक गहलोत, अर्पित मोदी, दीपक भाटी ने कर्मचारी आकाश चोपड़ा से वीडियो बनने वाला मोबाइल ले लिया। पहले बोला वो मोबाइल की जांच कर कर्मचारी के खिलाफ कार्रवाई में सहयोग करेंगे लेकिन बाद में वीडियो बनाने वाले आकाश चोपड़ा ने परिवार को जान से मारने की धमकी दी। यही नहीं, कर्मचारी का पक्ष लेते हुए क्लब के पदाधिकारियों ने दबाव बनाने के प्रयास शुरू कर दिए।
 
पुलिस ने पॉक्सो ऐक्ट में दर्ज किया मामला
पीड़ित की रिपोर्ट पर उदय मंदिर थाना पुलिस ने आकाश चोपड़ा सहित क्लब के 4 पदाधिकारियों पर पॉक्सो ऐक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। थानाधिकारी अमित सियाग ने बताया कि पीड़िता की रिपोर्ट दर्ज कर उसके 164 के बयान मैजिस्ट्रेट के समक्ष दर्ज करवाए जा रहे हैं और जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की कार्रवाई शुरू करेंगे।

epaper