ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News राजस्थानधौलपुर में कांस्टेबल ने ग्रामीण से की ऐसी फरमाइश कि मच गया हंगामा, SP ने किया निलंबित 

धौलपुर में कांस्टेबल ने ग्रामीण से की ऐसी फरमाइश कि मच गया हंगामा, SP ने किया निलंबित 

राजस्थान के धौलपुर में मसाज के लिए लड़की की डिमांड करने वाले कांस्टेबल को धौलपुर एसपी सुमित मेहरड़ा ने निलंबित कर दिया है। ग्रामीणों ने आरोपी कांस्टेबल रामनरेश की शिकायत एसपी से की थी।

धौलपुर में कांस्टेबल ने ग्रामीण से की ऐसी फरमाइश कि मच गया हंगामा, SP ने किया निलंबित 
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरTue, 07 May 2024 06:35 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के धौलपुर में मसाज के लिए लड़की की डिमांड करने वाले कांस्टेबल को धौलपुर एसपी सुमित मेहरड़ा ने निलंबित कर दिया है। आरोप है कि कांस्टेबल रामनरेश ने एक ग्रामीण को फोन कर लड़की या महिला की डिमांड की थी। इसके बदले एक हजार रुपये देने का जिक्र आॅडियो में किया गया। इससे नाराज ग्रामीणों ने एसपी से शिकायत की थी। पुलिस लाइन में तैनात कांस्टेबल द्वारा गांव के एक व्यक्ति को फोन कर पुलिस के अधिकारियों के लिए महिला की मांग की। इसको लेकर बवाल शुरू हो गया है। कांस्टेबल की ग्रामीण से की गई बातचीत का ऑडियो जिले भर में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ग्रामीणों ने पुलिस अधीक्षक सुमित मेहरडा को लिखित में शिकायत पत्र दिया है और कानूनी कार्रवाई की मांग की है। मामला रविवार का बताया जा रहा है।

दरअसल, पुलिस लाइन में तैनात कांस्टेबल रामनरेश ने सदर थाना क्षेत्र के एक गांव के युवक को फोन किया था और पुलिस के अधिकारियों के लिए महिला की डिमांड रखी थी। जिसके बाद युवक ने इस बात की जानकारी ग्रामीणों को दी.। इस घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीणों में आक्रोश भड़क गया। ग्रामीणों ने लामबंद होकर धौलपुर एसपी को शिकायत पत्र दिया। 

 मामले को बढ़ता हुआ देख कांस्टेबल रामनरेश उस गांव में पहुंचा और घटना को दबाने के लिए भरी पंचायत में ग्रामीणों से माफी मांगीय़ उधर ग्रामीणों का आरोप है कि कांस्टेबल पूर्व में भी इस प्रकार की हरकतें कर चुका है। कांस्टेबल शुरू से ही विवादित बताया जा रहा है।