ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ राजस्थानराजू ठेहट मर्डर मामले में हनुमान बेनीवाल का सीकर में प्रदर्शन, जानें मामला

राजू ठेहट मर्डर मामले में हनुमान बेनीवाल का सीकर में प्रदर्शन, जानें मामला

राजस्थान के सीकर जिले में गैंगस्टर राजू ठेहट मर्डर मामले से उपजा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने सीकर में प्रदर्शन किया। लोगों ने पुलिस के अवरोधक तोड़ दिए।

राजू ठेहट मर्डर मामले में हनुमान बेनीवाल का सीकर में प्रदर्शन, जानें मामला
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरSun, 04 Dec 2022 09:28 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के सीकर जिले में गैंगस्टर राजू ठेहट मर्डर मामले से उपजा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने आज सीकर में प्रदर्शन किया। इस दौरा आक्रोशित लोगों ने पुलिस के अवरोधक तोड़ दिए। सांसद बेनीवाल पुलिस अधिकारियों से उलझते हुए नजर आए। दरअसल आरोपियों की बाद राजू ठेहट के परिजनों और मारे गए एक नागरिक के परिजनों सरकारी नौकरी, मुआवजा और सुरक्षा देने की मांग रहे थे। पुलिस के आलाक अधिकारी मौके पहुंच गए है। लोगों को समझाने का प्रयास किया जा  रहा है। सीकर में हालत नियंत्रण में है, लेकिन स्थिति तनावपूर्ण है। 

राजू के परिजनों को नौकरी देने की मांग

वीर तेजाजी सेना ने आज राजू ठेहट हत्याकांड के विरोध में सीकर बंद का आह्मन किया था। कांग्रेस विधायक मुकेश भाकर राजू ठेहट के परिजनों को नौकरी दिलाने की मांग को लेकर धरने पर बैठे थे। बाद में सांसद हनुमान बेनीवाल भी सीकर पहुंच गए। सांसद बेनीवाल ने राज ठेहट के परिजनों को सरकारी नौकरी देने की मांग की है। उचित मुआवजा देने की भी मांग की है। फिलहाल सरकार के अधिकारी वार्ता कर रहे हैं। 

पुलिस ने आज बदमाशों को कर लिया गिरफ्तार 

बता दे पुलिस ने आज राजू ठेहट हत्याकांड के चार बदमाशों समेत 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आज इस संबंध में प्रेस वार्ता की। मामले का खुलास किया है। पुलिस की गोलीबारी से 2 बदमाश जख्मी हो गए है। उन्हें जयपुर में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।  पुलिस अधिकारियों का कहना है कि हत्याकांड के पीछे किस गैंग का हाथ है, इसकी जांच करने पर ही खुलासा हो पाएगा।