ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानRAS-2023 मेन एग्जाम की नई डेट पर आज-कल में फैसला, DOP ने RPSC को लिखा पत्र

RAS-2023 मेन एग्जाम की नई डेट पर आज-कल में फैसला, DOP ने RPSC को लिखा पत्र

राजस्थान राज्य एवं अधीनस्थ सेवा संयुक्त प्रतियोगी परीक्षा-2023 की मुख्य परीक्षा की तिथि आगे बढ़ाने के संबंध में राजस्थान लोक सेवा आयोग आज-कल में फैसला कर सकता है। आरपीएससी को पत्र लिखा गया है।

RAS-2023 मेन एग्जाम की नई डेट पर आज-कल में फैसला, DOP  ने  RPSC को लिखा पत्र
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरTue, 23 Jan 2024 11:14 AM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान राज्य एवं अधीनस्थ सेवा संयुक्त प्रतियोगी परीक्षा-2023 की मुख्य परीक्षा की तिथि आगे बढ़ाने के संबंध में राजस्थान लोक सेवा आयोग आज-कल में फैसला कर सकता है। कार्मिक विभाग की ओर से इस संबंध में आयोग को पत्र भेजा चुका है। आरएएस परीक्षा-2023 की मुख्य परीक्षा 27 व 28 जनवरी को होनी थी लेकिन विरोध के चलते सरकार ने स्थगित कर दी। अब नई तारीख का इंतजार है। मंत्री किरोड़ी लाल मीणा के दबाव के चलते सरकार को परीक्षा स्थगित करनी पड़ी थी। इस संबंध में किरोड़ी लाल दो बार सीएम भजनलाल शर्मा से मिले थे। लेकिन स्थगित होने के बाद फिलहाल अभ्यर्थियों को नई तारीख का इंतजार है। 

आज हो सकता है परीक्षा की तारीख पर फैसला

आयोग सचिव  कार्मिक विभाग से आने वाले आग्रह पत्र का  इंतजार करते नजर आए, लेकिन शुक्रवार सुबह तक भी उन्हें लेटर नहीं मिला। अब कार्मिक विभाग ने लेटर भेज दिया है। आरएएस मुख्य परीक्षा की नई तारीख का ऐलान होगा। पत्र को फुल कमीशन में रखा जाएगा। उसके बाद कमीशन के फैसले के बाद ही आगे की कार्यवाही तय की जाएगी। माना जा रहा है आयोग नई तारीख की घोषणा कर सकता है। आयोग द्वारा 26 और 27 जनवरी को ली जाने वाली परीक्षा की तारीख आगे बढ़ा जून या जुलाई में आयोजित की जा सकती है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें