ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थान पहली मंजिल पर कमरे में आग लगने से युवक की मौत, नीचे सो रहे माता-पिता और पत्नी को नहीं लगी भनक

पहली मंजिल पर कमरे में आग लगने से युवक की मौत, नीचे सो रहे माता-पिता और पत्नी को नहीं लगी भनक

राजस्थान के नागौर जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां पर घर के केवल एक कमरे में आग लग गई, जिससे वहां सो रहे युवक की मौत हो गई। हालांकि, हैरान कर देने वाली बात यह है कि घर में ग्राउंड...

 पहली मंजिल पर कमरे में आग लगने से युवक की मौत, नीचे सो रहे माता-पिता और पत्नी को नहीं लगी भनक
एजेंसी,नागौरTue, 17 Nov 2020 03:18 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के नागौर जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां पर घर के केवल एक कमरे में आग लग गई, जिससे वहां सो रहे युवक की मौत हो गई। हालांकि, हैरान कर देने वाली बात यह है कि घर में ग्राउंड फ्लोर पर सो रहे लोगों की इसकी भनक तक नहीं लगी। दरअसल, यह घटना डीडवाना शहर की है। मिली जानकारी के अनुसार हादसा सुबह साढ़े 5 बजे का है। इस हादसे में विजय मीणा नाम के शख्स की मौत हो गई है।

दरअसल, विजय अपने घर की पहली घर की पहली मंजिल के एक कमरे में सो रहा था। अचानक उसी कमरे में आग लग गई। बताया जा रहा है कि विजय की पत्नी कुछ देर पहले ही नीचे आ गई थी, जिसके चलते पत्नी की जान बच गई। कमरे में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया। घर में विजय के अलावा उसके माता-पिता, बच्चे और पत्नी थी, जो सभी ग्राउंड फ्लोर के कमरों में सो रहे थे। वहीं, मृतक अकेला ही पहली मंजिल पर बने कमरे में सो रहा था। बताया जा रहा है कि घरवालों को भी आग की सूचना पड़ोसियों ने दी।

इस घटना की जानकारी परिवार ने दमकल विभाग को दी, जिसके बाद फायरबिग्रेड की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं। हालांकि, आग को बुझाने में उन्हें कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। वहीं, पुलिस की टीम इस मामले की जांच कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें