ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानDausa News: दौसा में नाबालिग को अगवा कर गैंगरेप का आरोपी दबोचा, पकड़ में ऐसे आया 

Dausa News: दौसा में नाबालिग को अगवा कर गैंगरेप का आरोपी दबोचा, पकड़ में ऐसे आया 

राजस्थान के दौसा जिले के रामगढ़ पचवारा थाना पुलिस की टीम ने एक महीने पहले थाना क्षेत्र से नाबालिक को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म करने के मामले में आरोपी दिलराज मीणा को गिरफ्तार कर लिया है।

Dausa News: दौसा में नाबालिग को अगवा कर गैंगरेप का आरोपी दबोचा, पकड़ में ऐसे आया 
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरFri, 02 Feb 2024 06:46 PM
ऐप पर पढ़ें

Dausa News:राजस्थान के दौसा जिले के रामगढ़ पचवारा थाना पुलिस की टीम ने एक महीने पहले थाना क्षेत्र से नाबालिक को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म करने के मामले में आरोपी दिलराज मीणा पुत्र लल्लू राम (23) निवासी रामगढ़ पचवारा को गिरफ्तार कर एक बाल अपचारी को निरुद्ध किया है। एसपी वंदिता राणा ने बताया कि 9 जनवरी 2024 को नाबालिग के पिता ने थाना रामगढ़ पचवारा में आरोपी दिलराज मीना और उसके साथी के विरुद्ध बेटी को अगवा कर गैंगरेप करने का मुकदमा दर्ज करवाया था। मामले का अनुसंधान सीओ लालसोट अरविंद कुमार द्वारा किया जा रहा था।

लंबे समय से चल रहा था फरार

लंबे समय से फरार चल रहे आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एसपी राणा द्वारा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रामचंद्र नेहरा व सीओ अरविंद कुमार के सुपरविजन एवं एसएचओ मदन लाल के नेतृत्व में एक विशेष टीम गठित की गई। गठित टीम द्वारा आसूचना संकलन एवं तकनीकी सहायता से आरोपी दिलराज को मंडावरी से दस्तयाब कर पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया और नाबालिग को निरुद्ध किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें