ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ राजस्थानभीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद को पुलिस ने एयरपोर्ट पर रोका, दलित परिवार से जा रहे थे मिलने

भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद को पुलिस ने एयरपोर्ट पर रोका, दलित परिवार से जा रहे थे मिलने

अधिकारी ने कहा, 'चंद्रशेखर को जोधपुर हवाई अड्डे पर रोका गया है और उनसे लाउंज में बातचीत की जा रही है।' सूत्रों ने बताया कि पुलिस ने उन्हें जालोर जाने से रोका है और उनसे बातचीत की जा रही है।

भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद को पुलिस ने एयरपोर्ट पर रोका, दलित परिवार से जा रहे थे मिलने
Swati Kumariलाइव हिंदुस्तान,जयपुरWed, 17 Aug 2022 09:45 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद को बुधवार शाम को पुलिस ने जोधपुर हवाई अड्डे पर रोका लिया। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आजाद का जालोर में दलित छात्र मौत मामले में पीड़ित परिवार से मिलने का कार्यक्रम था।

अधिकारी ने कहा, 'चंद्रशेखर को जोधपुर हवाई अड्डे पर रोका गया है और उनसे लाउंज में बातचीत की जा रही है।' सूत्रों ने बताया कि पुलिस ने उन्हें जालोर जाने से रोका है और उनसे बातचीत की जा रही है। जालोर के सुराणा गांव में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है ताकि भीम आर्मी के नेताओं के दौरे के दौरान कानून व्यवस्था नियंत्रित रहे।

उल्लेखनीय है कि नौ वर्षीय दलित छात्र इंद्र कुमार को 20 जुलाई को स्कूल में पानी पीने के घड़े को छूने के आरोप में एक शिक्षक ने पीटा था। उसकी शनिवार को अहमदाबाद के एक अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई थी।

इस बीच, आरोपी शिक्षक छैल सिंह (40) को गिरफ्तार कर लिया गया है और राज्य सरकार ने पीड़ित परिवार के सदस्यों के लिये पांच लाख रुपये की राहत की घोषणा की है।

epaper