ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानराजस्थान के बाड़मेर में दलित बाप-बेटे के हाथ-पैर तोड़े, गालियां दीं और फिर पेशाब भी पिलाया

राजस्थान के बाड़मेर में दलित बाप-बेटे के हाथ-पैर तोड़े, गालियां दीं और फिर पेशाब भी पिलाया

राजस्थान के बाड़मेर में एक बार फिर से दलितों पर अत्याचार का मामला सामने आया है। बाड़मेर में एक दलित शख्स और उसके बेटे को कुछ लोगों ने न सिर्फ कथित तौर पर पीटा, बल्कि उन्हें पेशाब पीने को भी मजबूर...

राजस्थान के बाड़मेर में दलित बाप-बेटे के हाथ-पैर तोड़े, गालियां दीं और फिर पेशाब भी पिलाया
हिन्दुस्तान टीम,जयपुरSun, 25 Jul 2021 10:07 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के बाड़मेर में एक बार फिर से दलितों पर अत्याचार का मामला सामने आया है। बाड़मेर में एक दलित शख्स और उसके बेटे को कुछ लोगों ने न सिर्फ कथित तौर पर पीटा, बल्कि उन्हें पेशाब पीने को भी मजबूर किया। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने पिटाई के साथ-साथ दलित बाप-बेटे को कथित तौर पर जातिवादी गालियां भी दीं।

इंडिया टुडे ने पुलिस द्वारा दर्ज प्राथमिकी के हवाले से बताया कि रायचंद मेघवाल और उनका बेटा रमेश बाड़मेर के बिजराड थाना क्षेत्र के गोहद का ताला गांव में एक किराना दुकान से सामान खरीद रहे थे। तभी अचानक उन पर कम से कम 15 लोगों ने हमला कर दिया। पिटाई के बाद रायचंद को पेशाब पीने के लिए मजबूर किया गया। पुलिस ने कहा कि आरोपियों जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल कर दोनों को अपमानित भी किया।

बताया जा रहा है कि इस हमले में रायचंद के सिर पर चोट लगी है और उसका एक दांत टूट गया, जबकि रमेश का पैर टूट गया और हाथ में भी चोट आई। उन्हें प्राथमिक चिकित्सा देखभाल के लिए चौहाटन लाया गया और फिर आगे के इलाज के लिए बाड़मेर के सरकारी मेडिकल कॉलेज में स्थानांतरित कर दिया गया। 

पिता-पुत्र की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामले में मुख्य संदिग्ध खेत सिंह समेत 15 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस को शक है कि यह पुरानी रंजिश का मामला है। पुलिस ने बताया कि सभी आरोपी फरार हैं और उन्होंने मामले में जांच शुरू कर दी है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें