ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानCWC meeting: सीएम गहलोत 3 दिवसीय हैदराबाद दौरे पर, प्रवासी राजस्थानियों से करेंगे संवाद; जानें शेड्यूल

CWC meeting: सीएम गहलोत 3 दिवसीय हैदराबाद दौरे पर, प्रवासी राजस्थानियों से करेंगे संवाद; जानें शेड्यूल

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत आज से 3 दिवसीय हैदराबाद दौरे पर रहेंगे। इस दौरान सीएम गहलोत हैदराबाद में होने वाली कांग्रेस कार्य समिति की बैठक में शामिल होंगे। कांग्रेस की रैली में भी शामिल होंगे।

CWC meeting: सीएम गहलोत 3 दिवसीय हैदराबाद दौरे पर, प्रवासी राजस्थानियों से करेंगे संवाद; जानें शेड्यूल
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरSat, 16 Sep 2023 11:50 AM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत आज से 3 दिवसीय हैदराबाद दौरे पर रहेंगे। इस दौरान सीएम गहलोत हैदराबाद में होने वाली कांग्रेस कार्य समिति की बैठक में शामिल होंगे। इसके साथ ही कांग्रेस की रैली में भी शामिल होंगे। वहीं राजस्थान मिशन 2030 को लेकर रविवार को प्रवासी राजस्थानियों से रूबरू होंगे।सीएम इस दौरान हितधारकों से सीधा संवाद कर सुझाव लेंगे. कार्यक्रम में बड़ी संख्या में प्रवासी राजस्थानी शामिल होंगे। यह कार्यक्रम राजस्थान फाउंडेशन की ओर से आयोजित होगा। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए राजस्थान फाउंडेशन आयुक्त धीरज श्रीवास्तव हैदराबाद पहुंच चुके हैं।\

चुनावों के मद्देनजर कांग्रेस ने तैयारियां शुरू कर दी है

उल्लेखनीय है कि पांच राज्यों में होनेवाले आगामी चुनावों के मद्देनजर कांग्रेस ने तैयारियां शुरू कर दी है। इसी सिलसिले में शनिवार से CWC की बैठक हैदराबाद में होने वाली है। ऐसे में माना जा रहा है कि बैठक में विधानसभा चुनावों के साथ ही आगामी लोकसभा चुनावों के लिए भी रणनीति तैयार की जाएगी। इस अहम बैठक में राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मिजोरम में आगामी विधानसभा चुनावों की तैयारियों का जायजा लिया जाएगा।

पिछले महीने ही कांग्रेस वर्किंग कमिटी की नई टीम ऐलान किया था

बतादें कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने पिछले महीने ही कांग्रेस वर्किंग कमिटी की नई टीम ऐलान किया था। आज होने वाली इस बैठक में पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के साथ-साथ सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी भी शामिल होंगीं। वहीं दो दिनों तक चलने वाली इस बैठक के लिए पूरे देश से कांग्रेस के छोटे बड़े नेता इकट्ठे होना शुरू हो रहे हैं। राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट भी बैठक में शामिल होंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें