ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ राजस्थानअजमेर में श्रद्धा मर्डर जैसी क्रूरता, जेनिफर का रेत दिया गला; जानें मामला

अजमेर में श्रद्धा मर्डर जैसी क्रूरता, जेनिफर का रेत दिया गला; जानें मामला

राजस्थान के अजमेर में भी दिल्ली के श्रद्धा मर्डर जैसा मामला सामने आया है। पति मुकेश ने पत्नी जेनिफर की हत्या काफी क्रूर तरीके से की है। उसने पहले पत्नी पर 7 बार चाकू से वार किए। मामला दर्ज।

अजमेर में श्रद्धा मर्डर जैसी क्रूरता, जेनिफर का रेत दिया गला; जानें मामला
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरThu, 24 Nov 2022 05:48 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के अजमेर में भी दिल्ली के श्रद्धा मर्डर जैसा मामला सामने आया है। पति मुकेश ने पत्नी जेनिफर की हत्या काफी क्रूर तरीके से की है। उसने पहले पत्नी पर 7 बार चाकू से वार किए। इसके बाद भी जब जेनिफर की सांसें नहीं टूटी तो उसने मीट काटने वाले चाकू से गला रेत दिया। पुलिस की माने तो अजमेर में शादी के 25 दिन बाद मुकेश ने अपनी पत्नी जेनीफर को मौत के घाट उतार दिया। जेनीफर की हत्या पित मुकेश ने क्रूर तरीके से की है। पहले घरेलू चाकू से 7 बार वार किए। लेकिन इसके बाद भी जेनिफर की सांसें नहीं टूटी तो मीट काटने के लिए तेज धारधार चाकू से उसने पत्नी का गला रेत दिया। हत्या के बाद वारदात को छिपाने के लिए मुकेश ने पत्नी जेनिफर के शव को बोरे में डालकर जंगल में ठिकाने लगा दिया। लेकिन पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद मुकेश की निशानदेही पर पुलिस ने जेनिफर का शव बरामद कर लिया।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार 

 गुरुवार को क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम कराया है। सीओ नाॅर्थ छवि शर्मा ने बताा कि मुकेश सिंधि को बस स्टैंड के चौराहे से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक 29 अक्टूबर को शादी के बाद वह जेनिफर के साथ नए मकान में  चौरसियावास स्थित द्वारका गली नंबर 4 में रह रहा था। ॉ

क्राइम संबंधी टीवी शो देखता था मुकेश

पूछताछ में मुकेश सिंधि ने बताया कि बुधवार को उसका जेनिफर के साथ झगड़ा हो गया था। इसके बाद वह दूध लेने के लिए बाहर गया, लेकिन वापस लौटने के बाद फिर से झगड़ा हो गया। पुलिस के अनुसार आरोपी मुकेश क्राइम संबंधी टीवी शो देखता था। उससे प्रभावित होकर उसने जेनिफर की हत्या की। उसने बताया कि झगड़े के दौरान उसे गुस्सा आ गया और उसने कत्ल कर दिया। जेनिफर की मां ने आरोपी को फांसी देने की मांग की है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है। 

epaper