ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानराजस्थान: तेजी से पैर पसार रहा कोरोना, गहलोत सरकार शाम तक ले सकती है बड़ा फैसला

राजस्थान: तेजी से पैर पसार रहा कोरोना, गहलोत सरकार शाम तक ले सकती है बड़ा फैसला

देशभर के कई हिस्सों में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। इस बीच राजस्थान में बढ़ते कोरोना संक्रमण के चलते गहलोत सरकार फिर से सख्ती दिखाने के मूड में है। बता दें कि बिगड़ते...

राजस्थान: तेजी से पैर पसार रहा कोरोना, गहलोत सरकार शाम तक ले सकती है बड़ा फैसला
पेबल टीम,जयपुरFri, 19 Mar 2021 06:32 PM
ऐप पर पढ़ें

देशभर के कई हिस्सों में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। इस बीच राजस्थान में बढ़ते कोरोना संक्रमण के चलते गहलोत सरकार फिर से सख्ती दिखाने के मूड में है। बता दें कि बिगड़ते हालातों के कारण एक बार फिर से कई तरह के प्रतिबन्ध लगाए जा सकते हैं। ऐसा इसलिए भी कहा जा रहा है, क्योंकि प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आज एक ट्वीट कर इस बात के संकेत दिए हैं कि जल्दी ही प्रदेश में कुछ पाबंदियां लागू की जा सकती हैं। 

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामलों पर ट्वीट के माध्यम से अपनी बात रखते हुए कहा है कि पूरे देश में एक बार फिर कोरोना के मामलों में वृद्धि हो रही है और कई अन्य राज्यों में भी हालात चिंताजनक है। ऐसे में हमें अपने प्रदेशवासियों को कोरोना की इस दूसरी लहर से बचाना है। इसलिए आज शाम सात बजे के करीब आवास पर वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से इस पर विचार-विमर्श किया जाएगा। साथ ही विभिन्न राजनीतिक दलों, धर्म गुरुओं, सामाजिक संगठनों, एक्टिविस्ट्स और विशेषज्ञ डॉक्टर्स आदि के साथ मीटिंग कर विचार-विमर्श करेंगे।

सीएम गहलोत ने अपने ट्वीट में कहा कि साथ ही हम यह तय करेंगे कि सबकी राय से राज्य के हित में कैसे फैसले लिए जा सकते हैं। हम सभी पक्षों को साथ लेकर और आपसी समन्वय के साथ ही हम अब तक कोरोना से जंग को सफलतापूर्वक लड़ पाए हैं और आगे भी सभी के सहयोग से बेहतरीन प्रबंधन करेंगे।

अब इस बात से साफ अंदाजा लगाया जा रहा है कि सीएम गहलोत सभी वर्गों के साथ विचार करके कोई बड़ा व अहम फैसला ले सकते हैं। हालांकि राज्य वैक्सिनेशन के मामले में अब भी देश में टॉप पर बना हुआ है लेकिन पिछले दस दिनों के भीतर कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। साथ ही लोग भी कोरोना की गाइडलाइन के प्रति लापरवाह रवैया दिखा रहे हैं। इसी के चलते राजस्थान सरकार अलर्ट मोड पर आ गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें