ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ राजस्थानराजस्थान में कांग्रेस MLA प्रीति शक्तावत हादसे में घायल, अस्पताल में भर्ती

राजस्थान में कांग्रेस MLA प्रीति शक्तावत हादसे में घायल, अस्पताल में भर्ती

राजस्थान कांग्रेस विधायक प्रीति शक्तावत सड़क हादसे में घायल हो गई है। विधायक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलने पर जिला कलेक्टर और संभागीय आयुक्त मिलने के अस्पताल पहुंचे ।

राजस्थान में कांग्रेस MLA प्रीति शक्तावत हादसे में घायल, अस्पताल में भर्ती
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरThu, 01 Dec 2022 09:44 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान कांग्रेस विधायक प्रीति शक्तावत सड़क हादसे में घायल हो गई है। वल्लभनगर विधायक शक्तावत जब जोधपुर से उदयपुर की ओर लौट रहीं थी। इसी दौरान एक अन्य कार ने उनकी कार को टक्कर मार दी। हादसे में विधायक को मामूली चोटें आई हैं।  उनके साथ उनकी मां कार में मौजूद थी। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। 

विधायक अस्पताल में भर्ती 

पुलिस के अनुसार  रणकपुर घाटे में पहुंचने पर पीछे से हरियाणा नंबर की तेज गति से आ रही कार ने उनकी कार को टक्कर मार दी। जिससे उनके बाएं हाथ कंधे पर चोट आई है। विधायक की गाड़ी में क्षतिग्रस्त हो गई है।  इसके बाद विधायक को उदयपुर के एमबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

पुलिस कर रही है मामले की जांच 

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पहुंच गई है।  निजी वाहनों से सभी लोगों को उदयपुर पहुंचाया गया है।  घटना की जानकारी मिलने पर संभागीय आय़ुक्त राजेंद्र भट्ट और जिला कलेक्टर ताराचंद मीना समेत अनेक अधिकारी मिलने के लिए अस्पताल पहुंचे।  फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।