ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानराजस्थान में सरकार 5 साल पूरा करेगी, कांग्रेस नेता भंवर सिंह ने की गहलोत की तारीफ

राजस्थान में सरकार 5 साल पूरा करेगी, कांग्रेस नेता भंवर सिंह ने की गहलोत की तारीफ

कांग्रेस के नेता ने कहा कि राजस्थान में जब यह यात्रा प्रवेश करेगी तब इसका भव्य स्वागत किया जाएगा और खासतौर से अलवर में जनसभा आयोजित की जाएगी। यह यात्रा राजस्थान में दिसंबर में पहुंचेगी।

राजस्थान में सरकार 5 साल पूरा करेगी, कांग्रेस नेता भंवर सिंह ने की गहलोत की तारीफ
Nishant Nandanवार्ता,अलवरTue, 04 Oct 2022 05:48 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं कांग्रेस नेता भंवर जितेंद्र सिंह ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के कार्यकाल की तारीफ करते हुए कहा है कि राज्य की कांग्रेस सरकार पूरे पांच साल चलेगी और प्रदेश में अगले पांच साल के लिए भी कांग्रेस की ही सरकार बनेगी। जितेंद्र सिंह अलवर में अपने निवास पर आयोजित जन सुनवाई के बाद पत्रकारों से बातचीत में मंगलवार को यह दावा किया। उन्होंने कहा कि अशोक गहलोत ने राजस्थान में विकास के लिए बहुत काम किया है। उन्होंने कहा कि हाल में राजस्थान की सरकार को लेकर जो विवाद हुआ है उसके पीछे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का हाथ है, क्योंकि भाजपा ने राजस्थान में इससे पहले भी दो बार प्रयास किए हैं। कई राज्यों में सरकार तोड़ने के प्रयास किए जिनमें सफल भी हुए लेकिन राजस्थान में यह सफल नहीं हो पा रहे। इस घटना के बैकग्राउंड में पूरी तरह भाजपा का हाथ है।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर उन्होंने कहा कि राजस्थान में जब यह यात्रा प्रवेश करेगी तब इसका भव्य स्वागत किया जाएगा और खासतौर से अलवर में जनसभा आयोजित की जाएगी। यह यात्रा राजस्थान में दिसंबर में पहुंचेगी। उन्होंने कहा कि इस यात्रा के दौरान करीब 10-12 हब बनाए गए हैं जिनमें अलवर का भी नाम है। उनका प्रयास होगा कि राहुल गांधी करीब तीन दिन अलवर रुकें और उनकी मेहमान नवाजी की जाए। अलवर में राहुल गांधी की बड़ी जनसभा आयोजित की जाएगी।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा को युवा, काश्तकार ,महिला ,बुजुर्ग सभी का सहयोग मिल रहा है और लोग यात्रा से जुड़ते जा रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाते हुए भाजपा और प्रधानमंत्री ने सात साल के अपने शासन में जाति, धर्म एवं क्षेत्रवाद के नाम पर समाज को तोड़ने का काम किया है। समाज को जोड़ने के लिए  राहुल गांधी कन्याकुमारी से कश्मीर तक यह यात्रा कर रहे हैं । उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि भाजपा के शासन में महंगाई और बेरोजगारी बढ़ गई है। नौकरियां नहीं मिल रही। बेरोजगार आत्महत्या कर रहे हैं। काले कानून बनाए गए हैं और यहां तक कि विपक्ष पर सीबीआई और ईडी के छापेमारी की जा रही है लेकिन कांग्रेस सीबीआई और ईडी से डरने वाली नहीं है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें