ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानकांग्रेस को कुछ लोगों ने घेर रखा है, दिल्ली में बोले महेंद्र जीत सिंह मालवीया

कांग्रेस को कुछ लोगों ने घेर रखा है, दिल्ली में बोले महेंद्र जीत सिंह मालवीया

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता महेंद्र जीत मालवीया बीजेपी में शामिल हो सकते है। भाजपा में शामिल होने से पहले दिल्ली में मौजूद मालवीया ने मीडिया में पहली बार कांग्रेस पर निशाना साधा है। कई आरोप भी लगाए।

कांग्रेस को कुछ लोगों ने घेर रखा है, दिल्ली में बोले महेंद्र जीत सिंह मालवीया
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरFri, 16 Feb 2024 07:17 PM
ऐप पर पढ़ें

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता महेंद्र जीत मालवीया बीजेपी में शामिल हो सकते है। भाजपा में शामिल होने से पहले दिल्ली में मौजूद मालवीया ने मीडिया में पहली बार कांग्रेस पर निशाना साधा और बिना नाम लिए कांग्रेस आलाकमान को भी घेरने की कोशिश की। मालवीया बांसवाड़ा जिले की बागीदौरा से विधायक भी हैं। उन्होंने कहा- "देश में कांग्रेस की दुर्दशा आप देख सकते हैं...कांग्रेस को कुछ लोगों ने घेर रखा है, देश के लिए कांग्रेस का जो विजन था वो अब नहीं रहा है"।दूसरी तरफ पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने मालवीया पर पलटवार किया है।  डूंगरपुर-बांसवाड़ा के कांग्रेस विधायकों ने गहलोत से मुलाकात की है।

पीसीसी चीफ का पलटवार

डोटासरा ने मालवीय बीजेपी में जाने की अटकलों  कहा- -कोई जाए पार्टी को नहीं पड़ता फर्क, किस उद्देश्य से और लालच से जा रहे है यह समय आने पर हो जाएगा खुलासा, पार्टी ने उन्हें विधायक सांसद और मंत्री बनाया, आज इस उम्र में जाकर कहे की मेरी मां है गद्दार, यह पॉलिटिक्स में गिरावट का एक है नमूना। डोटासरा ने आगे कहा- किसी नेता के जाने से नहीं लगेगा पार्टी को कोई झटका, कांग्रेस मुक्त नहीं भाजपा खुद भाजपा मुक्त हो रही है, बीजेपी मूल विचारधारा की पार्टी है तो उनके नेता जाएंगे कहां, वही इससे पहले कांग्रेस नेता मुरारी लाल मीणा ने भी मालवीय को लेकर दिया था बयान, उन्होंने कहा था कि ग्रेस पार्टी कभी खाली ना होने वाली एक पैसेंजर ट्रेन है, इसमें कई पैसेंजर उत्तरते हैं, तो कई चढ़ते भी हैं, कांग्रेस पार्टी है हमेशा भरी रहने वाली पैसेंजर ट्रेन है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें