REET पेपर लीक में ED की एंट्री से बढ़ेगी गहलोत सरकार की मुसीबत?, जानें क्या बोले CM गहलोत

रीट पेपर लीक मामले में केंद्रीय जांच एजेंसी ईडी की एंट्री पर राजस्थान के सीएम गहलोत ने कहा कि भाजपा चुनावी मोड पर आ चुकी है। उसी के अनुरुप फैसले हो रहे हैं। कोई भी जांच कर ले सच्चाई सामने आ जाएगी।

offline
Prem Meena लाइव हिंदुस्तान , जयपुर
Last Modified: Mon, 18 Apr 2022 8:38 PM

रीट पेपर लीक मामले में केंद्रीय जांच एजेंसी ईडी की एंट्री पर राजस्थान के सीएम गहलोत ने कहा कि भाजपा चुनावी मोड पर आ चुकी है। उसी के अनुरुप फैसले हो रहे हैं। कोई भी एजेंसी जांच कर ले सच्चाई सामने आ जाएगी। सीएम गहलोत ने मुख्यमंत्री आवास पर प्रेस वार्ता में कहा कि रीट पेपर लीक मामले की एसओजी जांच कर रही है। विपक्ष ने भी एसओजी जांच की तारीफ की है। रीट पेपर लीक मामले की एसओजी सही दिशा में जांच कर रही है। सीएम गहलोत ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस चिंतन शिविर की तैयारी है। कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में सब तय होगा।

सीएम बोले- पीएम को दंगों की निंदा करनी चाहिए 

सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि देश में जगह-जगह दंगे हो रहे हैं। पीएम मोदी को आगे आकर दंगों की निंदा करनी चाहिए। देश में तनाव और हिंसा का माहौल है जगह-जगह बुलडोजर चल रहे हैं। निर्दोष का घर भी बुलडोजर से चला जाए तो इससे बड़ा अन्याय हमने नहीं देखा है। प्रधानमंत्री और गृहमंत्री अमित शाह आगे क्यों नहीं आ रहे हैं। भाजपा शासित राज्य मध्यप्रदेश में रामनवमी पर दंगे हुए। भाजपा के नेता वहां प्रदर्शन करने के लिए क्यों नहीं गए। भाजयुमो के नेताओं को वहां विरोध प्रदर्शन के लिए जाना चाहिए था। करौली में हिंसा समाप्त हो गई है, लेकिन भाजपा नेता करौली हिंसा को आगे खींच रहे हैं। भाजपा दंगा करवाकर धर्म के आधार पर धुव्रीकरण करना चाहती है। देश की जनता सच्चाई जान चुकी है।

ईडी ने दर्ज किया मामला

दरअसल इस मामले में केंद्रीय जांच एजेंसी ED (प्रवर्तन निदेशालय) ने प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। ED की राजस्थान ब्रांच ने पेपर लीक करने में करोड़ों का लेनदेन की बात सामने आने के बाद मामला दर्ज कर लिया है। इधर केंद्रीय जांच एजेंसी ED की ओर से मामला दर्ज किए जाने के बाद माना जा रहा है कि मामले में आने वाले दिनों में नए खुलासे हो सकते है। वहीं कई रसूखदार और पहुंच रखने वालों से भी पूछताछ होगी।

ऐप पर पढ़ें

REET REET Exam 2021 Gehlot Government SOG