ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News राजस्थानसीएम भजनलाल शर्मा पहुंचे अशोक गहलोत के आवास, पूर्व सीएम की कुशलक्षेम पूछी

सीएम भजनलाल शर्मा पहुंचे अशोक गहलोत के आवास, पूर्व सीएम की कुशलक्षेम पूछी

राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा ने आज पूर्व सीएम अशोक गहलोत उनके आवास पर मुलाकात की। सीएम भजनलाल शर्मा ने एक्स पर लिखा- आज प्रदेश के पूर्व के अस्वस्थ होने पर आवास पहुंच कर कुशलक्षेम पूछी।

सीएम भजनलाल शर्मा पहुंचे अशोक गहलोत के आवास, पूर्व सीएम की कुशलक्षेम पूछी
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरTue, 25 Jun 2024 08:05 AM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा ने आज पूर्व सीएम अशोक गहलोत उनके आवास पर मुलाकात की। सीएम भजनलाल शर्मा ने एक्स पर लिखा- आज प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री श्री जी के अस्वस्थ होने पर आवास पहुंच कर उनकी कुशलक्षेम पूछी।  मैं प्रभु से उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना करता हूं।सीएम भजनलाल शर्मा से पहले स्वास्थ्य मंत्री गजेंद्र खींवसर ने भी गहलोत का हालचाल जाना था। बता दें लोकसभा चुनाव में पंजाब दौरे के दौरान ही अशोक गहलोत अस्वस्थ हो गए थे। गहलोत ने एक्स पर इसकी जानकार दी थी।

उन्होंने एक्स पर लिखा- आज मेरी चंडीगढ़ में प्रेस वार्ता एवं गढ़शंकर में कांग्रेस प्रत्याशी विजय सिंगला के समर्थन में पब्लिक रैली प्रस्तावित थीं। इसके लिए शाम को चंडीगढ़ पहुंच गया था परन्तु कल रात से स्लिप डिस्क संबंधी परेशानी होने के कारण डॉक्टरों की सलाह पर सारे कार्यक्रम रद्द करते हुए वापस जयपुर आना पड़ा है।

उन्होंने कहा कि मेरी पंजाब के सभी मतदाताओं से अपील है कि किसानों एवं सैनिकों के सम्मान, लोकतंत्र की रक्षा एवं देश में सौहार्द बनाए रखने के लिए कांग्रेस को वोट दें एवं अपने क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशियों को विजयी बनाएं। इसके बाद से ही गहलोत अस्वस्थ चल रहे है। घर पर ही स्वास्थ्य लाभ ले रहे है। हाल ही में लोकसभा चुनाव में जीते कांग्रेस के प्रत्याशियों ने भी गहलोत से उनके आवास पर मुलाकात की थी।