ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News राजस्थान सीएम भजनलाल ने जयपुर के सेंट्रल पार्क में पक्षियों के लिए बांधें परिंडे... खिलाया दाना 

सीएम भजनलाल ने जयपुर के सेंट्रल पार्क में पक्षियों के लिए बांधें परिंडे... खिलाया दाना 

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने भीषण गर्मी में बेजुबान पशु- पक्षियों के प्रति उनकी संवेदनशीलता भी दिखाई दी। सीएम ने जयपुर के सेंट्रल पार्क में परिंडे बांधे। पक्षियों को दाना खिलाया।

 सीएम भजनलाल ने जयपुर के सेंट्रल पार्क में पक्षियों के लिए बांधें परिंडे... खिलाया दाना 
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरSun, 26 May 2024 11:34 AM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने भीषण गर्मी में बेजुबान पशु- पक्षियों के प्रति उनकी संवेदनशीलता भी दिखाई दी। सेवा ही संगठन के संदेश के साथ चलने वाले मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने जयपुर के सेंट्रल पार्क में बेजुबान पक्षियों के लिए परिंडे बांधे तो, वहीं स्टेच्यू सर्किल पर पक्षियों को दाना खिलाया। इसके बाद सीएम भजनलाल शर्मा नजयपुर के चौड़ा रास्ता पहुंचकर आम कार्यकर्ताओं के साथ चाय की चुस्की का भी आनंद लिया। उल्लेखनीय है कि भीषण गर्मी को देखते हुए मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने दो दिन पहले वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से मंत्रियों और संगठन से जुड़े वरिष्ठ नेताओं के साथ में संवाद किया था। इस बैठक में सीएम भजन लाल ने सभी से बेजुबान पशु पक्षियों की सेवा का आह्वान किया था। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा था कि सभी अपने-अपने क्षेत्र में इस भीषण गर्मी को देखते हुए बेजुबान पशु-पक्षियों के पानी पीने और खाने की व्यवस्था करें। बैठक में सेवा ही संगठन के माध्यम से पक्षियों के लिए परिंडे ,आमजन के प्याऊ और गर्मी से राहत देने के लिए विभिन्न रचनात्मक कार्यक्रम तेज करने के लिए निर्देश दिए थे।

सेंट्रल पार्क के बाद मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं के साथ में चौड़ा रास्ता स्थित फेमस चाय 'साहू चाय वाले' के यहां चाय की चुस्की का आनंद लिया. सीएम के साथ राज्यमंत्री जवाहर सिंह बेढम, प्रदेश महामंत्री श्रवण सिंह बगड़ी सहित अन्य पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहें। इस दौरान मुख्यमंत्री ने सभी से एक साधारण व्यक्ति की तरह बातचीत की. स्थानीय लोगों की समस्याओं के बारे में भी जाना। सीएम ने चाय पीने के बाद ऑनलाइन पेमेंट किया।