ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानराज्यपाल कलराज मिश्र से मिले सीएम भजनलाल शर्मा, मंत्रिमंडल विस्तार की चर्चा तेज

राज्यपाल कलराज मिश्र से मिले सीएम भजनलाल शर्मा, मंत्रिमंडल विस्तार की चर्चा तेज

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने आज राजभवन में राज्यपाल कलराज मिश्र से मुलाकात की है। शिष्टाचार मुलाकात बताई जा रही है। लेकिन सियासी जानाकार इसे मंत्रिमंडल विस्तार से जोड़कर देख रहे हैं।

राज्यपाल कलराज  मिश्र से मिले सीएम भजनलाल शर्मा, मंत्रिमंडल विस्तार की चर्चा तेज
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरMon, 04 Mar 2024 04:40 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने आज राजभवन में राज्यपाल कलराज मिश्र से मुलाकात की है। शिष्टाचार मुलाकात बताई जा रही है। लेकिन सियासी जानाकार इसे मंत्रिमंडल विस्तार से जोड़कर देख रहे है। बता दें कई वरिष्ठ विधायकों को मंत्री नहीं बनाया गया था। ऐसे में चर्चा है कि उनकी नाराजगी दूर करने के लिए मंत्री बनाया जा सकता है। उल्लेखनीय है कि राजस्थान में मंत्रिमंडल विस्तार में वसुंधरा राजे समर्थकों को एंट्री नहीं मिली थी। चर्चा है ये विधायक नाराज है।

राजे समर्थक माने जाने वाले पूर्व कैबिनेट मंत्री श्रीचंद कृपलानी, अजय सिंह क्लिक और प्रताप सिंह सिघंवी को मंत्री बनाया जा सकता है। सियासी जानकारों का कहना है कि लोकसभा चुनाव में विधायकों की नाराजगी भारी नहीं पड़े, इसलिए इन विधायकों को मंत्री बनाया जा सकता है। हालांकि, सरकारी स्तर पर मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर को चर्चा नहीं है। लेकिन अचानक सीएम भजनलाल शर्मा ने राज्यपाल से मुलाकात की है, उससे अटकलों को हवा मिली है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें