ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानगहलोत ने BJP-RSS को लिया निशाने पर, बोले- सरकार गिराने वाले 'जोधपुर वाले शेखावत' भागते फिर रहे हैं

गहलोत ने BJP-RSS को लिया निशाने पर, बोले- सरकार गिराने वाले 'जोधपुर वाले शेखावत' भागते फिर रहे हैं

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक बार फिर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत पर निशाना साधा है। सीएम गहलोत ने कहा कि भाजपा-आरएसएस लोकतंत्र का मुखौटा पहनकर राजनीति करते है।

गहलोत ने BJP-RSS को लिया निशाने पर, बोले- सरकार गिराने वाले 'जोधपुर वाले शेखावत' भागते फिर रहे हैं
लाइव हिंदुस्तान,जयपुरTue, 17 May 2022 06:30 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

कांग्रेस  चिंतन शिविर के बाद राजस्थान के मुख्यमंत्री गहलोत ने एक बार फिर विधायकों की खरीद फरोख्त वाली घटना को याद करते हुए कहा कि सरकार गिराने वाले अब भागते फिर रहे हैं।  गजेंद्र सिंह शेखावत वाॅयस  सैंपल देने से भागते फिर रहे हैं। सीएम गहलोत ने कहा कि भाजपा-आरएसएस लोकतंत्र का मुखौटा पहनकर राजनीति करते है। अमित शाह और जोधपुर वाले शेखावत ने कोई कसर नहीं छोड़ी, लेकिन शेखावत अब वाॅयस सैंपल नहीं देने के लिए भागते फिर रहे हैं। उल्टे लोकेश शर्मा पर दिल्ली में केस दर्ज करवा दिया। राजधानी जयपुर के अल्बर्ट हाॅल के सामने कांग्रेस सेवादल की आजादी की गौरव यात्रा को सीएम गहलोत ने संबोधित किया। उल्लेखनीय है कि गुजरात के साबरमती से दिल्ली स्थित गांधी घाट तक जाने वाली सेवा दल की गौरव यात्रा आज पहुंची। इस दौरान जयपुर के गांधी सर्किल से अल्बर्ट हॉल तक झंडा रैली निकाली गई। लगभग 3 किलोमीटर लंबी इस पैदल यात्रा में राजस्थान प्रदेश कांग्रेस के तमाम नेता और कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। 

सीएम बोले- हम मजबूती डटे रहेंगे

सीएम गहलोत ने भाजपा पर हिंदू-मुस्लिम को लड़वाने का आरोप लगाया। सीएम ने कहा कि सरकारें आती जाती रहती हैं। हमें विचारधारा को मजबूत करना होगा, ये लोग कांग्रेस की विचारधारा को खत्म करना चाहते हैं लेकिन हम मजबूती से डटे रहेंगे। सीएम ने कहा कि बीजेपी चुनाव को देखते हुए राजस्थान में दंगे करवाना चाहती है लेकिन हमने दंगे नहीं होने दिए। किसी भी व्यक्ति की जान नहीं गई। हमने केंद्रीय गृहमंत्री को पत्र लिखा और 7 राज्यों में हुए दंगों की जांच करवाने की अपील की है। रामनवमी पर देश के 7 राज्यों में दंगा बड़ा षड्यंत्र था। अमित शाह को इसकी जांच करानी चाहिए। 

चिदंबरम के ठिकानों पर सीबीआई छापों को लेकर बोला हमला 

सीएम गहलोत ने ज्ञानवापी मस्जिद और पी. चिदंबरम के ठिकानों पर सीबीआई छापों को लेकर भी मोदी सरकार पर हमला बोला। सीएम ने कहा कि बीजेपी वाले देश में नए तमाशा शुरू कर देते हैं। कंट्रोवर्सी पैदा कर देंगे। हिंदू-मुस्लिम को लड़ाते रहेंगे।  गहलोत ने भाजपा-आरएसएस को अंग्रेजों का जासूस बताते हुए कहा कि ये लोग अंग्रेजों के मुखबिर थे। ये हमसे क्या बात करेंगे। ये तो अंग्रेजों के लिए जासूसी करते थे। सीएम गहलोत ने कहा कि करौली में हमने दंगे को कंट्रोल कर लिया। दंगा होने नहीं दिया। करौली, राजगढ़ और जोधपुर में दंगे नहीं होने दिए। यही हमारी कामयाबी है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें