अशोक गहलोत ने राहुल गांधी के वायनाड कार्यालय पर हमले की निंदा की, कही ये बड़ी बात

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के वायनाड कार्यालय पर हुए हमले की कड़ी निंदा की है। सीएम गहलोत ने मामले की गहन जांच की मांग की है।

offline
Prem Meena लाइव हिंदुस्तान , जयपुर
Fri, 24 Jun 2022 10:54 PM

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के वायनाड कार्यालय पर हुए हमले की कड़ी निंदा की है। सीएम गहलोत ने मामले की गहन जांच की मांग की है। सीएम गहलोत ने ट्वीट कर कहा कि यह घटिया किस्म का राजनीति प्रतिशोध है। इसकी गहनता से जांच होनी चाहिए। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट करते हुए कहा कि केरल के वायनाड में जिस तरह से कांग्रेस नेता और सांसद राहुल गांधी के कार्यालय पर हमला हुआ। यह कायराना घटना निंदनीय है। इस घटना की कड़े शब्दों में निंदा की जाती है। गहलोत ने कहा कि यह घटिया किस्म का राजनीतिक प्रतिशोध है। इसकी गहन जांच होनी चाहिए और दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए।

एसएफआई की भूमिका पर संदेह 

उल्लेखनीय है कि केरल के वायनाड में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के कार्यालय में तोड़फोड़ की गई है। कांग्रेस ने हमले में स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया (एसएफआई) की भूमिका का आरोप लगाया। राहुल गांधी के कार्यालय में कुर्सियों को तोड़ा गया। कार्यालय के कर्मचारियों को कथित तौर पर पीटा गया। कलपेट्टा के निकट कैनाटी में कांग्रेस नेता राहुल गांधी का कार्यालय है। केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने वायनाड में कार्यालय पर हमले की निंदा की। उन्होंने कहा कि दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

केरल में कई जगहों पर तनाव 

राहुल गांधी ने अपने दफ्तर पर हुए हमले के घायलों का फोन कर हालचाल पूछा है। इस घटना को लेकर केरल के कई इलाकों में तनाव बढ़ गया है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पुलिस के साथ झड़पें हुई है। कई जगहों पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मुख्य सड़कों को अवरुद्ध कर दिया। फिलहाल तनावपूर्ण शांति है। पुलिस ने इस संबंध में एसएफआई के कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया है।

ऐप पर पढ़ें

Ashok Gehlot Wayanad Lok Sabha Seat Rahul Gandhi