ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानजयपुर:आठ साल से बच्चा पैदा न होने पर एसएमएस अस्पताल से चुराया बच्चा,पुलिस ने भेजा जेल

जयपुर:आठ साल से बच्चा पैदा न होने पर एसएमएस अस्पताल से चुराया बच्चा,पुलिस ने भेजा जेल

पति हेमेंद्र सिंह द्वारा एसएमएस अस्पताल से 3 अगस्त को अपहरण कर लाये गये बच्चे को पड़ोसियों से अपना खुद का बच्चा होना बताया था। उसने बताया था कि बच्चे को मायके में छोड़ आई थी।

जयपुर:आठ साल से बच्चा पैदा न होने पर एसएमएस अस्पताल से चुराया बच्चा,पुलिस ने भेजा जेल
Mohammad Azamवार्ता,जयपुरWed, 10 Aug 2022 11:11 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान में जयपुर के एसएमएस अस्पताल से चार महीने के बच्चे को चुराने वाले दंपति को आज जेल भेज दिया गया। पुलिस के अनुसार आरोपी हेमेंद्र सिंह एवं उसकी महिला साथी संतोष देवी उर्फ राशि देवी को आज पुलिस रिमांड पूरा होने पर न्यायालय में पेश किया गया। न्यायालय द्वारा मामले की गंभीरता को देखते हुए दोनों को जेल दाखिल कराने का आदेश दिया।

गौरतलब है कि कल नौ अगस्त को महिला की षडयंत्र में भूमिका पाई जाने पर पुलिस ने जयपुर दक्षिण स्थित किराये के कमरे से महिला को गिरफ्तार किया गया। दम्पति पिछले आठ वर्ष से साथ में रह रहे थे, लेकिन कोई संतान पैदा नहीं हो रही थी, जिस कारण दोनों ने षडयंत्र रचकर वारदात को अंजाम दिया। 

महिला ने आरोपी ने पति हेमेंद्र सिंह द्वारा एसएमएस अस्पताल से 3 अगस्त को अपहरण कर लाये गये बच्चे को पड़ोसियों से अपना खुद का बच्चा होना बताया था। उसने बताया था कि बच्चे को मायके में छोड़ आई थी। उक्त महिला की सात साल से गुमशुदगी के मामले में भी तलाश थी, जिसके अपने पहले पति से चार बेटियां और एक बेटा है, जो पहले पति के साथ ही आठ साल से रह रहे हैं।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें