ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News राजस्थानतीस फुट का गड्ढा और दो सापों के बीच फंसा 5 साल का मासूम, जीत गई जिंदगी

तीस फुट का गड्ढा और दो सापों के बीच फंसा 5 साल का मासूम, जीत गई जिंदगी

राजस्थान के अलवर में बच्चे के बोरवेल में गिरने की सूचना पर आस पास के सैकड़ों लोग वहां जमा हो गए। सभी लोगों ने एक-दूसरे का सहयोग कर बच्चे को बाहर निकाला और ईश्वर का आभार जताया। सभी लोग वहां खुश नजर आए।

तीस फुट का गड्ढा और दो सापों के बीच फंसा 5 साल का मासूम, जीत गई जिंदगी
Nishant Nandanलाइव हिन्दुस्तान,अलवरTue, 28 May 2024 08:17 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के अलवर जिले में बोरवेल में गिरे 5 साल के मासूम बच्चे को बचा लिया गया है। बोरवेल में गिरा यह मासूम बच्चा दो सांपों के बीच जिंदगी की जंग करीब ढाई घंटे तक लड़ता रहा। दरअसल बोरवेल में गिरे 5 साल के मासूम के पास दो सांप पहले से मौजूद मिले। ढाई घंटे तक कैसे मासूम ने दोनों सांपों के साथ गुजारे यह सोच कर हर कोई हैरान है। जिंदगी और मौत की जंग में मासूम की जीत हुई है। यह मासूम बच्चा बोरवेल के पास अपने भाइयों संग नहा रहा था इसी दौरान यह मासूम बोरवेल में जा गिरा। 

बताया जा रहा है कि पैर फिसलने के कारण बोरवेल यह मासूम तीस फुट गहरे गड्ढे में गिर कर फंस गया। बच्चे के गिरते ही परिवार में कोहराम मच गया और आनन फानन में प्रशासन को मामले से अवगत कराया गया। प्रशासन के द्वारा जेसीबी से कुएं के पास गड्ढा खोदकर कुएं में बड़े-बड़े दो होल कर कड़ी मशक्कत के बाद बच्चे को सुरक्षित बाहर निकाला गया। 

सुरक्षित बाहर आने पर ली राहत की सांस

ग्रामीणों ने इस दौरान प्रशासन का भरपूर सहयोग किया और जिस चीज की जरूरत पड़ी उसको आनन फानन लाया गया ताकि बच्चा जल्द से जल्द बाहर आ सके। बच्चे के बोरवेल में गिरने की सूचना पर आस पास के सैकड़ों लोग वहां जमा हो गए। सभी लोगों ने एक-दूसरे का सहयोग कर बच्चे को बाहर निकाला और ईश्वर का आभार जताया।