ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News राजस्थानमुख्य सचिव सुधांश पंत का औचक निरीक्षण, विद्युत भवन में फटकार, इस बात से हुए नाराज

मुख्य सचिव सुधांश पंत का औचक निरीक्षण, विद्युत भवन में फटकार, इस बात से हुए नाराज

राजस्थान के मुख्य सचिव सुधांश पंत ने एक बार फिर आज सरप्राइज औचक निरीक्षण किया है। मुख्य सचिव आज अचानक विद्युत भवन पहुंचे और जरूरी दिशा-निर्देश दिए। चीफ सेक्रेटरी को देख हर कोई हैरान हो गया।

मुख्य सचिव सुधांश पंत का औचक निरीक्षण, विद्युत भवन में फटकार, इस बात से हुए नाराज
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरThu, 18 Apr 2024 02:45 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के मुख्य सचिव सुधांश पंत ने एक बार फिर आज सरप्राइज औचक निरीक्षण किया है। मुख्य सचिव आज अचानक विद्युत भवन पहुंचे और जरूरी दिशा-निर्देश दिए। चीफ सेक्रेटरी को वहां देख हर कोई हैरान रह गया। इस दौरान लेट आने वाले कई अधिकारियों को आईएएस पंत ने फटकार भी लगाई और आगे से समय पर ऑफिस आने के निर्देश दिए।

वहीं दूसरी ओर चीफ सेक्रेटरी के विद्युत भवन आन की सूचना मिलते ही ऊर्जा विभाग के आलाधिकारियों में हड़कंप मच गया और वे तुरंत मौके पर पहुंच गए। इस दौरान मुख्य सचिव ने कई अधिकारियों के लेट आने पर नाराजगी जताई। साथ ही विद्युत भवन में संयुक्त सचिव का कक्ष देखकर भी उन्होंने कई सवाल खड़े कर दिए। सीएस ने कहा,  का रूम सचिवालय में ही होना चाहिए, यहां नहीं। इस दौरान का एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें सुधांशु पंत अधिकारियों को फटकार लगाते और फाइलों को खंगालते हुए नजर आ रहे हैं।हालांकि, ऐसा पहली बार नहीं है जब सुधांश पंत इस तरह अचानक किसी विभाग का निरीक्षण करने पहुंचे हों. इससे पहले भी कई बार अलग-अलग विभागों के औचक निरीक्षण करते रहे हैं। पंत के निरीक्षण से अधिकारियों में आज जैसी ही हड़कंप की स्थिति बन जाती है। उनके आते ही सभी मौके पर पहुंच जाते हैं।