ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानविधायक गणेश घोघरा के इस्तीफा देने मामले में गहलोत का बड़ा बयान. सीएम गहलोत बोले- भावुक होकर दिया इस्तीफा

विधायक गणेश घोघरा के इस्तीफा देने मामले में गहलोत का बड़ा बयान. सीएम गहलोत बोले- भावुक होकर दिया इस्तीफा

राजस्थान के डूंगरपुर विधायक गणेश घोघरा के विधानसभा से इस्तीफा देने के मामले में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि राजस्थान में कानून का राज है। इसलिए उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

विधायक गणेश घोघरा के इस्तीफा देने मामले में गहलोत का बड़ा बयान. सीएम गहलोत बोले- भावुक होकर दिया इस्तीफा
लाइव हिंदुस्तान,जयपुरThu, 19 May 2022 02:38 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के डूंगरपुर विधायक गणेश घोघरा के विधानसभा से इस्तीफा देने के मामले में सीएम गहलोत ने कहा कि राजस्थान में कानून का राज है। इसलिए उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। हम उन्हें समझाएंगे। हमारा नौजवान साथी है। समझ जाएंगे। गणेश घोघरा ने अति उत्साह में निर्णय लिया है। उल्लेखनीय है कि यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गणेश घोघरा ने बुधवार को विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था। उन्होंने अपना इस्तीफा सीएम गहलोत के पास भेज दिया। विधायक गणेश घोघरा ने खुद समेत करीब 60 लोगों के खिलाफ एसडीएम द्वारा दर्ज एफआईआर के विरोध में इस्तीफा दे दिया। हालांकि, अभी उनका इस्तीफा स्वीकार नहीं किया गया है। नियमों के मुताबिक विधानसभा अध्यक्ष ही इस्तीफा स्वीकार करता है। 

बेरोजागारों को मिले रोजगार

काॅन्स्टेबल भर्ती परीक्षा लीक मामले में सीएम गहलोत ने कहा कि देश में हर जगह पर्चे लीक हो रहे हैं। यह भी बेरोजगारी का ही परिणाम है। यह बहुत चिंता का विषय है। राजस्थान में हमने कानून भी पास किया है। हमारी प्राथकिता युवाओं को रोजगार देने में है। जलदाय मंत्री महेश जोशी के बेटे पर लगे दुष्कर्म के मामले में सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि कानून अपना काम करेगा। मैंने पुलिस को निष्पक्ष होकर काम करने के निर्देश दिए है। सीएम ने कहा कि अगर कोई रिलेटिव गलत काम करता है तो कानून अपना काम करेगा। मैंने पुलिस से कहा है कि निष्पक्ष होकर काम करना है।

सीएम गहलोत ने पहली बार दी प्रतिक्रिया 

उल्लेखनीय है कि विधायक गणेश घोघरा, पेपर लीक और मंत्री महेश जोशी के पुत्र पर दुष्कर्म के मामले में सीएम गहलोत ने पहली बार प्रतिक्रिया दी है। सीएम बातों साफ लग रहा है कि डूंगरपुर विधायक गणेश घोघरा विधानसभा की सदस्यता से दिया इस्तीफा वापस ले सकता है। महेश जोशी के पुत्र के मामले में साफ कह दिया है कि दोषी है तो कानून अपना काम करेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें