ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानजयपुर से बीजेपी विधायक बाल मुकुंद आचार्य की मुश्किलें बढ़ी, जमीन पर अवैध कब्जा का आरोप

जयपुर से बीजेपी विधायक बाल मुकुंद आचार्य की मुश्किलें बढ़ी, जमीन पर अवैध कब्जा का आरोप

राजस्थान में खुले में मांस की बिक्री को लेकर पांबदी लगाने की बात कहने वाले हवा महल विधायक बाल मुकुंद आचार्य पर मारपीट करने का मुकदमा दर्ज हुआ है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

जयपुर से बीजेपी विधायक बाल मुकुंद आचार्य की मुश्किलें बढ़ी, जमीन पर अवैध कब्जा का आरोप
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरSat, 09 Dec 2023 04:42 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान में खुले में मांस की बिक्री को लेकर पांबदी लगाने की बात कहने वाले हवा महल विधायक बाल मुकुंद आचार्य  के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। बीजेपी विधायक पर करधनी थाने में दर्ज हुआ मुदकमा। पीड़ित सूरजमल रैगर ने दर्ज करवाया मुकदमा।कोर्ट के आदेश पर दर्ज हुआ मुकदमा। बीजेपी विधायक पर गाली गलौज, मारपीट सहित अन्य मामले को लेकर मुकदमा दर्ज। एसीपी सुरेंद्र सिंह कर रहे मामले की जांच।जानकारी के मुताबिक पीड़ित सूरजमल रैगर ने कोर्ट से इस्तगासे के जरिए करधनी थाने में बालमुकुंद आचार्य और पुरुषोत्तम शर्मा के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। पीड़ित ने जमीन पर अवैध कब्जा करने का प्रयास और मारपीट करने का आरोप लगाया है।

कोर्ट के आदेश पर केस दर्ज 

शिकायत पर थाने में रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई, तो पीड़ित ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। न्यायालय की दखल के बाद करधनी थाने में 4 दिसंबर को मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल पूरे मामले की जांच एसीपी झोटवाड़ा सुरेंद्र सिंह राणावत को सौंपी गई है।

पीड़ित का मारपीट का भी आरोप

पीड़ित का कहना है कि आरोपियों और उनके साथियों की ओर से मारपीट की गई, तो आसपास के लोगों ने बीचबचाव किया। पीड़ित का कहना है कि उसकी जमीन पर अवैध कब्जा करने की कोशिश की जा रही है। थाने में शिकायत करने के बावजूद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई, जिससे आरोपियों के हौसले बुलंद हो गए। इसके बाद पीड़ित न्यायालय की शरण में पहुंचा। कोर्ट से इस्तगासे के जरिए 4 दिसंबर को पुलिस ने मामला दर्ज किया। पुलिस ने धारा 323, 341 और एससी एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें