ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News राजस्थानबूंदी के हिंडोली में खड़े ट्रक में घुसी कार, MP के 4 लोगों की मौत

बूंदी के हिंडोली में खड़े ट्रक में घुसी कार, MP के 4 लोगों की मौत

राजस्थान के बूंदी के हिंडोली में खड़े ट्रक में कार घुसने से बड़ा हादसा हुआ है। हादसे में एमपी के 4 लोगों की मौत हो गई है। जबकि 4 लोग गंभीर हो गए है। एनएच 52 सिगाड़ी मोड के पास यह हादसा हुआ। 

बूंदी के हिंडोली में खड़े ट्रक में घुसी कार, MP के 4  लोगों की मौत
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरSun, 12 Nov 2023 01:28 PM
ऐप पर पढ़ें

BundiNews: राजस्थान के बूंदी के हिंडोली में खड़े ट्रक में कार घुसने से बड़ा हादसा हुआ है। हादसे में एमपी के 4 लोगों की मौत हो गई है। जबकि 4 लोग गंभीर हो गए है। एनएच 52 सिगाड़ी मोड के पास यह हादसा हुआ है। मिली जानकारी के मुताबिक कार सवार सभी लोग मध्यप्रदेश से पुष्कर की ओर जा रहे थे। इस दौरान ट्रक से टक्कर में कार सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी। पुलिस ने मामले की सूचना परिजनों को दी. जहां अब परिजनों की मौजूदगी में शवों का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। फिलहाल हिंड़ोली पुलिस मामले की जांच में जुटी में है।

घायलों का इलाज जारी 

पुलिस के अनुसार घायलों के उपचार के लिए बूंदी चिकित्सालय में भर्ती करवाया । पुलिस ने बताया कि मध्य प्रदेश के आगर जिले के निवासी गुर्जर समाज के लोग दीपावली पर छांठ भरने पुष्कर जा रहे थे। जीप में एक ही परिवार के सदस्य मौजूद थे। उसे दौरान कस्बे की बाईपास पर सामने एक ट्रक के पीछे घुस गई, जिसने जिससे सवार चार जनों की मौत हो गई ,एवं तीन घायल हो गए ।तीनों घायलों को उपचार के लिए बूंदी चिकित्सालय ले जाया गया। पुलिस ने बताया कि जीप में फंसे लोगों को काफी मुश्किल से बाहर निकाला। जीप में दो महिला ,एक बच्चा व चार पुरुष सवार थे।