ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानश्रीगंगानगर में क्रूजर और स्विफ्ट में हुई भीषण भिड़ंत; मां-बेटी समेत तीन की मौत, 8 की हालत गंभीर

श्रीगंगानगर में क्रूजर और स्विफ्ट में हुई भीषण भिड़ंत; मां-बेटी समेत तीन की मौत, 8 की हालत गंभीर

राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में 23 जीबी रोड पर विजयनगर गैस एजेंसी के पास एक क्रूजर और स्विफ्ट कार के बीच भीषण भिडंत हो गई। यह टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों गाड़ियों के आगे का हिस्सा ध्वस्त हो...

श्रीगंगानगर में क्रूजर और स्विफ्ट में हुई भीषण भिड़ंत; मां-बेटी समेत तीन की मौत, 8 की हालत गंभीर
पेबल टीम,श्रीगंगानगरWed, 17 Feb 2021 03:35 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में 23 जीबी रोड पर विजयनगर गैस एजेंसी के पास एक क्रूजर और स्विफ्ट कार के बीच भीषण भिडंत हो गई। यह टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों गाड़ियों के आगे का हिस्सा ध्वस्त हो गया। इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई। साथ ही 13 लोग घायल हो गए, जिनमें से 8 की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना के बाद वहां की आसपास रहने वाले स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया।

शवों को पोस्टमार्टम के लिए मॉर्चरी में रखवाया गया है। जानकारी के अनुसार घटना 23 जीबी रोड में विजयनगर गैस एजेंसी के पास की है। यहां पर लोग किसी गमी में शामिल होने के लिए क्रूजर में सवार होकर जा रहे थे। इस भीषण हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई। तीनों मृतकों में से मां-बेटी का नाम कोमलप्रीत (24) और हरलीन कौर (3) बताया जा रहा है। जो स्विफ्ट कार में सवार थे। कार में कुल पांच लोग सवार थे, जो पंजाब में अपने गांव जा रहे थे।

वहीं मृतकों में दूसरी महिला रज्जो (50) क्रूजर गाड़ी में सवार थी। जो गढ़साणा गमी में शामिल होने जा रहे थे। क्रूजर में कुल 12 लोग सवार थे। घटना की जानकारी मिलने पर DSP विक्की नागपाल भी मौके पर पहुंचे। इनके साथ पुलिस की टीम भी मौजूद रही। फिलहाल अस्पताल में घायलों का इलाज किया जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें