ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानबस का टायर फटने से हवा में उड़ गया ड्राइवर, दर्दनाक मौत का सीसीटीवी फुटेज वायरल

बस का टायर फटने से हवा में उड़ गया ड्राइवर, दर्दनाक मौत का सीसीटीवी फुटेज वायरल

टायर फटने की आवाज बहुत दूर तक सुनाई दी। यह पूरी घटना पास लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गई। वायरल हो रहे 1 मिनट 40 सेकंड के वीडियो में देखा जा सकता है कि बस के पास एक शख्स खड़ा है।

बस का टायर फटने से हवा में उड़ गया ड्राइवर, दर्दनाक मौत का सीसीटीवी फुटेज वायरल
Devesh Mishraलाइव हिन्दुस्तान,अजमेरWed, 21 Feb 2024 08:03 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के अजमेर से एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है। दरअसल, रूपनगढ़ थाना क्षेत्र में मंगलवार को एक बस का टायर फट गया। ब्लास्ट के बाद बस का ड्राइवर हवा में उड़ गया। करीब 10 फीट ऊपर जाकर नीचे गिरने से चालक की दर्दनाक मौत हो गई। यह पूरी घटना पास लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।

ब्लास्ट के बाद हवा में उड़ा ड्राइवर

मृतक ड्राइवर की पहचान बोदूराम जाट (50) के रूप में हुई है। 'एनडीटीवी' की रिपोर्ट के मुताबिक, मृतक के छोटे भाई ने बताया कि सोमवार को बोदूराम बस लेकर निकले थे। मंगलवार की सुबह बस का एक टायर पंचर हो गया। ऐसे में एक होटल के सामने रूक कर वह टायर ठीक करा रहे थे। इसी दौरान टायर फट गया और वहां खड़े बोदूराम हवा में उड़ गए। ब्लास्ट के बाद वह करीब 10 फीट हवा में उछल गए।

सामने आया दर्दनाक सीसीटीवी फुटेज

जानकारी के मुताबिक, टायर फटने की आवाज बहुत दूर तक सुनाई दी। यह पूरी घटना पास लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गई। वायरल हो रहे 1 मिनट 40 सेकंड के वीडियो में देखा जा सकता है कि बस के पास एक शख्स खड़ा है। तभी एक धमाका होता है और शख्स हवा में उड़ जाता है। शख्स के नीचे गिरने के बाद ऊपर से टायर का एक मलबा भी गिरता है। कुछ देर बाद वहां भीड़ जुट जाती है। 

जानकारी के मुताबिक, जिस समय बस के टायर में हवा भरी जा रही थी उस वक्त वाहन के अंदर लोग बैठे हुए थे। हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी गई। मौके पर पुलिस पहुंची। मृतक ड्राइवर की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया, जिसे बाद में उनके परिजनों को सौंप दिया गया। ब्लास्ट की आवाज इतनी तेज थी कि आसपास के लोग डर गए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रहा है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें