DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   राजस्थान  ›  राजस्थान का रण: BSP प्रदेश अध्यक्ष ने पार्टी छोड़ने वाले विधायकों को बताया सबसे बड़ा गद्दार
राजस्थान

राजस्थान का रण: BSP प्रदेश अध्यक्ष ने पार्टी छोड़ने वाले विधायकों को बताया सबसे बड़ा गद्दार

पेबल,जयपुरPublished By: Sudhir Jha
Thu, 17 Jun 2021 09:03 PM
राजस्थान का रण: BSP प्रदेश अध्यक्ष ने पार्टी छोड़ने वाले विधायकों को बताया सबसे बड़ा गद्दार

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) से कांग्रेस में आए विधायकों की ओर से पायलट गुट के विधायकों को गद्दार बताए जाने को लेकर प्रदेश की राजनीति तल्खी बढ़ती ही जा रही है। अब बसपा के प्रदेशाध्यक्ष भगवान सिंह बाबा ने बसपा से कांग्रेस में गए इन विधायकों पर बड़ा हमला बोला। भगवान सिंह बाबा ने कहा कि ये 6 विधायक ही सबसे बड़े गद्दार हैं जो कांग्रेस के कुछ विधायकों को गद्दार बता रहे हैं। 

उन्होंने कहा कि ये वही लोग हैं, जिन्होंने पद के लालच में बसपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो गए थे। इन लोगों ने बसपा के साथ दगा किया। जो अपनी मूल पार्टी के नहीं हुए उनसे कोई दूसरी पार्टी कैसे वफा की उम्मीद कर सकती है? भगवान सिंह बाबा ने यह भी कहा कि इन विधायकों के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में मामला चल रहा है। जुलाई के पहले सप्ताह में सुनवाई होगी और इन सभी की सदस्यता जाएगी। उन्होंने मुख्यमंत्री से अपील की कि इन्हें मंत्रिमंडल में ना लिया जाए, क्योंकि इन्होंने अपनी मूल पार्टी से विश्वासघात किया है। गौतलब है कि इस मामले पर 7 मई को सुनवाई होनी थी लेकिन कोरोना के कारण सुनवाई टल गई। 

विधायक संदीप यादव ने कहा था गद्दार 
बसपा से कांग्रेस में शामिल हुए विधायक संदीप यादव ने पायलट गुट पर हमला बोलते हुए मीडिया से कहा था जिन लोगों ने पार्टी के साथ गद्दारी की और सरकार गिराने की कोशिश की, वे किस हक से हाईकमान पर दबाव बना रहे हैं? हाईकमान किस हक से उनकी बात सुन रहा है?  इसके बाद पायलट समर्थक विधायक मुकेश भाकर, राकेश पारीक, इंद्राज गुर्जरी ने संदीप यादव और साथी विधायकों पर निशाना साधते हुए कहा था कि जिन लोगों ने तीन साल में तीन-तीन पार्टियां बदलीं वे आज कांग्रेस के लिए लाठियां खाने वालों को गद्दार कह रहे हैं। उन्हें यह हक किसने दिया है?

संबंधित खबरें