ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानड्राइवर को हार्ट अटैक और शोभायात्रा में भीड़ को रौंदते हुए जा घुसी बोलेरो, 3 की मौत और तीन घायल, देखें वीडियो

ड्राइवर को हार्ट अटैक और शोभायात्रा में भीड़ को रौंदते हुए जा घुसी बोलेरो, 3 की मौत और तीन घायल, देखें वीडियो

इधर डेगना के सर्किल ऑफिसर  रामेश्वर सहारन ने कहा कि जांगिड़ समुदाय के लोगों ने विश्वकर्मा जयंती पर यह शोभा यात्रा निकाली थी। पुलिस ने बताया कि घटना से कुछ समय पहले इशाक को तीसरा हार्ट अटैक आया था।

ड्राइवर को हार्ट अटैक और शोभायात्रा में भीड़ को रौंदते हुए जा घुसी बोलेरो, 3 की मौत और तीन घायल, देखें वीडियो
Nishant Nandanलाइव हिन्दुस्तान,नागौरThu, 22 Feb 2024 04:30 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के नागौर में बड़ा हादसा हो गया है। यहां एक बोलेरो कार शोभायात्रा में घुस गई। बताया जा रहा है कि इस हादसे में बोलेरो ड्राइवर समेत 3 लोगों की मौत हो गई है और तीन लोग जख्मी हो गए हैं। बोलेरो ड्राइवर को अचानक हार्ट अटैक आ गया था जिसकी वजह से उसने बोलेरो पर संतुलन खो दिया था। इस घटना में 60 साल के ड्राइवर इशाक मुहम्मद की मौत हुई है। हादसे के बाद ड्राइवर के अलावा पांच अन्य लोग भी घायल हो गए। पुलिस के मुताबिक, टैक्सी ड्राइवर मुहम्मद इशाद डेगना स्थित एक स्थानीय अस्पताल में अपने परिवार के एक सदस्य के साथ जा रहा था। सुबह के वक्त इशाक की तबीयत खराब हुई थी, जिसके बाद इशाक ने तुरंत चिकित्सक के पास जाने का फैसला किया।

बाद में चिकित्सकों ने यह भी बताया कि इशाक को सुबह के वक्त दो बार माइल्ड अटैक आया था। जब इशाक डॉक्टर के पास जा रहा था तब उसकी कार धार्मिक यात्रा की भीड़ में फंस गई। डेगना के सर्किल ऑफिसर  रामेश्वर सहारन ने कहा कि जांगिड़ समुदाय के लोगों ने विश्वकर्मा जयंती पर यह शोभा यात्रा निकाली थी। पुलिस ने बताया कि घटना से कुछ समय पहले इशाक को तीसरा हार्ट अटैक आया था। इसी दौरान अचानक उसने एक्सिलेंटर दबा दिया और बोलेरो जुलूस में लोगों को रौंदते हुए घुस गई। 

इस दौरान पांच लोग जख्मी हो गए। पुलिस अफसर ने बताया कि ड्राइवर समेत सभी 5 घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। इनमें से दो शख्स और इशाक को अजमेर में बेहतर इलाज के लिए भेजा गया। हालांकि, अजमेर जाते वक्त रास्ते में ही इशाक की मौत हो गई। बाद में 65 साल के देव करण औऱ 78 साल के हरीराम की मौत हो गई। यह दोनों गंभीर रूप से घायल हुए थे। इसके अलावा तीन अन्य घायल 65 साल के मघा राम, 65 साल के मोहन लाल और 29 साल के शिवराज को बाद में डेगना अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया था।  

सर्किल अफसर ने कहा कि पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि आखिर ड्राइवर इशान तबीयत खराब होने के बावजूद कार क्यों चला रहा था। पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि सीसीटीवी फुटेज में कार की लेफ्ट डोर क्यों खुली है? बहरहाल इस हादसे पर भजन लाल शर्मा ने एक्स पर लिखा, 'डेगाना में विश्वकर्मा जयंती के अवसर पर निकाली गई शोभा यात्रा के दौरान हुए सड़क हादसे में नागरिकों के हताहत होने का समाचार सुनकर मन अत्यंत दुखी है।  मैं प्रभु से दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करते हुए, घायलों की शीघ्र स्वस्थता की कामना करता हूं। परिजनों को यह आघात सहन करने का सामर्थ्य मिले।'

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें