ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानRajasthan: सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो बना हत्या की वजह, नागौर पुलिस ने किया ब्लाइंड मर्डर का खुलासा

Rajasthan: सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो बना हत्या की वजह, नागौर पुलिस ने किया ब्लाइंड मर्डर का खुलासा

राजस्थान के नागौर जिले में सोशल मीडिया पर हुआ एक वायरल वीडियो युवक ही हत्या की वजह बन गया। पुलिस ने इस मामले में हत्या के मुख्य आरोपी समेत तीन जनों को गिरफ्तार किया है। अन्य की तलाश जारी है।

Rajasthan: सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो बना हत्या की वजह, नागौर पुलिस ने किया ब्लाइंड मर्डर का खुलासा
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरThu, 18 Aug 2022 07:26 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के नागौर जिले में सोशल मीडिया पर हुआ एक वायरल वीडियो युवक ही हत्या की वजह बन गया। पुलिस ने इस मामले में हत्या के मुख्य आरोपी समेत तीन जनों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक मुख्य आरोपी भरत सोनी व मृतक दीपाराम ने 4 अगस्त को नागौर कस्बे से एक मोटरसाइकिल की चोरी की थी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वायरल वीडियो को देख भरत सोनी ने बदनामी से बचने तथा मोटरसाइकिल चोरी की घटना को छुपाने के लिए अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर दीपाराम की हत्या को अंजाम दे दिया और पहचान ना हो पाए इसके लिए चेहरे को बुरी तरह से बिगाड़ दिया। 

पुलिस को 6 अगस्त को मिला था युवक का शव

नागौर एसपी राममूर्ति जोशी ने बताया कि 6 अगस्त को थाना श्री बालाजी क्षेत्र के ऊंटवालिया गांव के पास धौलिया ताल की खाई में पुलिस को एक युवक का क्षत-विक्षत हालत में शव मिला था। मृतक की उम्र लगभग 30 वर्ष, शरीर पर सफेद सैंडो बनियान व नीला लोवर पहना हुआ था। दाहिने हाथ की कलाई में सुमित्रा नाम गुदा हुआ मिला। घटनास्थल पर मौजूद एवं गांव के आसपास लोगों से पुलिस द्वारा युवक की शिनाख्तगी के भरसक प्रयास के बाद भी पहचान नहीं हो पाई। इस पर शव को जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में सुरक्षित रखवा कर हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की गई। गठित टीम द्वारा आने जाने वाले रास्तों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज प्राप्त कर साईबर सैल से गहनता से विश्लेषण कराया। सभी मुखबिरों को एक्टिव किया गया, जिनसे प्राप्त सूचना के आधार पर 9 अगस्त को अज्ञात युवक की पहचान गांव खेराट थाना सुरपालिया निवासी दीपाराम जाट पुत्र रामदेव के रूप में की गई।

दो आऱोपियों की तलाश जारी

बालाजी थाना पुलिस ने क्षेत्र के ऊंटवालिया गांव के पास 6 अगस्त को क्षत-विक्षत हालत में मिले युवक के ब्लाइंड मर्डर का खुलासा कर मुख्य सूत्रधार भरत सोनी पुत्र इंद्र चंद (22) निवासी राठौड़ी कुआं थाना कोतवाली हाल थाना सदर एवं उसके दो साथियों हुक्मीचंद गुर्जर पुत्र बुधाराम (22) निवासी लक्ष्मी नगर एवं सुनील पुत्र देवीलाल (23) निवासी राठौड़ी कुआं थाना कोतवाली को गिरफ्तार किया है। घटना में शामिल दो अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। युवक की पहचान होने के बाद गठित टीम में बेहतर सामंजस्य बनाकर कड़ी से कड़ी मिला घटना का खुलासा करते हुए गुरुवार को हत्या के मुख्य सूत्रधार भरत सोनी समेत तीन जनों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अभियुक्तों से अग्रिम अनुसंधान किया जा रहा है तथा घटना में वांछित अन्य दो आरोपियों की तलाश जारी है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें