ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानवसुंधरा राजे का मेवाड़-वागड़ का दौरा: उदयपुर में 'कहो दिल से, वसुंधरा फिर से' के लगे नारे

वसुंधरा राजे का मेवाड़-वागड़ का दौरा: उदयपुर में 'कहो दिल से, वसुंधरा फिर से' के लगे नारे

वसुंधरा राजे आज दक्षिण राजस्थान के दौरे पर है। राजे के दौरे को जनता की नब्ज टटोलने की कवायद के तौर पर देखा जा रहा है। डबोक एयरपोर्ट पर वसुंधरा समर्थको ने फिर से सीएम बनाने के जमकर नारे लगाए।

वसुंधरा राजे का मेवाड़-वागड़ का दौरा: उदयपुर में 'कहो दिल से, वसुंधरा फिर से' के लगे नारे
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरSun, 05 Feb 2023 03:37 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे सिंधिया आज दक्षिण राजस्थान के दौरे पर है। राजे के दौरे को लेकर अलग-अलग सियासी मायने निकाले जा रहे हैं। वसुंधरा राजे आज उदयपुर पहुंची। डबोक एयरपोर्ट पर राजे का पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने जोरदार स्वागत किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने जमकर राजे के समर्थन में नारे लगाए। वसुंधरा के दौरे को मेवाड़-वागड़ में अपनी सियासी जमीन को मजबूत करने के साथ ही वर्तमान नब्ज को टटोलने के तौर पर देखा जा रहा है। 

कहो दिल से, वसुंधरा फिर से के लगे नारे

भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे जैसे ही उदयपुर के डबोक एयरपोर्ट पहुंची। वहां उनके स्वागत के लिए कुछ कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करते हुए कहा- 'कहो दिल से, वसुंधरा फिर से'. इस दौरान राजे ने वहां मौजूद सभी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की तो मौके पर उदयपुर के सांसद अर्जुन लाल मीणा, राजसमंद विधायक दीप्ति माहेश्वरी, मावली विधायक धर्म नारायण जोशी और श्री चंद कृपलानी भी मौजूद रहे।

जनता की नब्ज टटोलने की कवायद

उदयपुर के डबोक एयरपोर्ट से वसुंधरा डूंगरपुर के लिए रवाना हो गईं। इस दौरान वो डूंगरपुर के बेणेश्वर धाम जाने का कार्यक्रम है। डूंगरपुर में वो कई कार्यक्रमों में शामिल होंगी। इसके बाद वो आज यही रात्रि विश्राम करेंगी। इसके बाद 6 फरवरी को राजे सागवाड़ा से उदयपुर आएंगी। जहां वे अपने निर्धारित कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद रात्रि विश्राम उदयपुर में करेंगी। 7 फरवरी को राजे उदयपुर से जयपुर के लिए रवाना होंगी।हालांकि, इन सबके बीच दिलचस्पी बात यह है कि इस यात्रा के जरिए राजे आदिवासी अंचल के तीन जिलों को एक साथ नब्ज टटोल रही हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें