DA Image
31 अक्तूबर, 2020|7:38|IST

अगली स्टोरी

राजस्थान में बीजेपी को पायलट के कदम का इंतजार, प्रदेश में थर्ड फ्रंट की संभावनाओं को नकारा

sachin pilot with ashok gehlot   pti file photo

राजस्थान में सियासी उठापटक के बीच गहलोत की ही स्क्रिप्ट पर काम हो रहा है। सचिन पायलट भी आगे क्या कदम उठाएंगे अभी पता नहीं है। पायलट के सामने भी कई ऑप्शन हैं। बीजेपी भी पायलट के रुख का इंतजार कर रही है। सचिन पायलट के रुख स्पष्ट नहीं किए जाने के कारण बीजेपी अभी इस पूरे घटनाक्रम पर तटस्थ बनी हुई है। बीजेपी ने प्रदेश में थर्ड फ्रंट की संभावनाओं को नकारा है। पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा है कि पार्टी की ओर से अभी तक कोई कदम नहीं उठाया गया है। पार्टी सचिन पायलट के रुख का इंतजार कर रही है।

पायलट के कांग्रेस पार्टी छोड़ने या नहीं छोड़ने के सवाल पर पूनिया ने कहा कि यह निर्णय पायलट को लेना है। लेकिन यह तय है कि गहलोत सरकार के दिन लद गए हैं। पूनिया ने राजस्थान में थर्ड फ्रंट की संभावनाओं को नकारते हुए कहा कि यहां पर तीसरा मोर्चा कभी नहीं रहा।

गुजरात, मध्यप्रदेश में भी तीसरा मोर्चा कभी नहीं रहा। पूनिया ने कहा कि हम केंद्र के नेतृत्व के निर्देश पर काम करते हैं। पायलट ने पार्टी छोड़ दी या नहीं छोड़ी, इसको लेकर पायलट ही जानें। फिलहाल तो पायलट कांग्रेस में है। परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास के आरोप पर पूनिया ने कहा कि मैं खाचरियावास के बोलने को गंभीरता से नहीं लेता हूं। उनके पास ना कंटेंट है, ना ही शालीनता। खाचरियावास हताशा, निराशा में कुछ भी बोल सकते हैं।

इससे पहले बीजेपी मुख्यालय में प्रदेश मीडिया पैनलिस्ट की बैठक हुई। इसको पार्टी अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया, प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर, नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया और उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र सिंह राठौड़ ने संबोधित किया। इसमें मीडिया पैनलिस्ट को कहा गया कि वे पार्टी की रीति नीति और विचार से की गहराई से समझ रखें। हर घटनाक्रम को लेकर अपडेट रहें और अखबारों का अध्ययन करें। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी बात रखें।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:BJP waiting for Sachin Pilo move in Rajasthan negating the possibilities of third front in the state