ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News राजस्थानकांग्रेस राज में युवाओं से खिलवाड़, नीट प्रदर्शन पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी का निशाना

कांग्रेस राज में युवाओं से खिलवाड़, नीट प्रदर्शन पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी का निशाना

राजस्थान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा है कि कई दशकों बाद मोदी सरकार ने राष्ट्रहित में नई शिक्षा नीति बनाई और पेपर लीक रोकने के लिए कड़े कानून भी। कांग्रेस के राज में पेपर लीक हुए।

कांग्रेस राज में युवाओं से खिलवाड़, नीट प्रदर्शन पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी का निशाना
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरFri, 21 Jun 2024 03:47 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा है कि कई दशकों बाद मोदी सरकार ने राष्ट्रहित में नई शिक्षा नीति बनाई और पेपर लीक रोकने के लिए कड़े कानून भी। डबल इंजन की सरकार में हर क्षेत्र में विकास के नए आयाम स्थापित होंगे। राहुल गांधी पहले कांग्रेस की सरकार ने पेपर लीक कर प्रदेश के युवाओं का भविष्य खराब किया, राजीव गांधी स्टडी सर्कल और कांग्रेस नेताओं के माध्यम से तांडव मचाया उसका जवाब पहले जनता को दें।

सीपी जोशी ने कहा कि राजस्थान में पांच साल कांग्रेस की सरकार रही जिसने पेपर लीक कर प्रदेश के लाखों युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया। पेपर लीक के मुख्य आरोपी सुरेश ढाका को बचाने के लिए कांग्रेस के पूर्व कानून मंत्री और वकील सलमान खुर्शीद को लाया गया। राजस्थान में जो तांडव राजीव गांधी स्टडी सर्कल, कलाम कोचिंग सेंटर और कांग्रेस नेताओं के माध्यम से मचाया गया उसका जवाब राहुल गांधी को प्रदेश की जनता को देना चाहिए।

नालंदा और तक्षशिला जैसे विश्वविद्यालयों में दुनिया से लोग पढ़ने आते थे, किसने देश की शिक्षा पर वार कर अंग्रेजियत को फैलाने का काम किया। जोशी ने कहा कि डबल इंजन की सरकार में रेलवे, हाईवे, ग्रामीण विकास, शहरी विकास, किसान, गरीब, युवा, महिला सहित हर क्षेत्र में विकास के नए आयाम स्थापित होंगे। 
 

Advertisement