ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News राजस्थानBJP प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने साधी इंद्रेश और किरोड़ी लाल पर चुप्पी, बोले-जवाबदेही तय होगी

BJP प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने साधी इंद्रेश और किरोड़ी लाल पर चुप्पी, बोले-जवाबदेही तय होगी

राजस्थान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने लोकसभा चुनाव में मिली हार पर कहा कि कई बार परिणाम अनुकूल नहीं होते है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी इंद्रेश और किरोड़ी लाल पर चुप्पी साध गए।

BJP प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने साधी इंद्रेश और किरोड़ी लाल पर चुप्पी, बोले-जवाबदेही तय होगी
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरFri, 14 Jun 2024 09:06 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि सबसे पहले तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश की जनता ने लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने का अवसर दिया, इसके लिए उनको बधाई और शुभकामना। इसके साथ, पीएम मोदी ने अपने मंत्रिमंडल में राजस्थान से चार सांसदों को प्रतिनिधित्व करने का मौका दिया, उसके लिए भी प्रधानमंत्री का आभार। जहां तक सीटों का सवाल है, निश्चित रूप से कई बार हर निर्णय, हर काम और हर फैसले अपने अनुकूल नहीं होते। जो हुआ है, उनका आकलन भी होगा, समीक्षा भी और उसके बाद जो सारी चीजें सामने आएंगी, उसी के आधार पर आगे के निर्णय और जवाबदेही तय होगी।

सीपी जोशी आरएसएस के वरिष्ठ प्रचारक इंद्रेश कुमार के भाजपा के लोकसभा चुनाव में अकेले बहुमत नहीं ला पाने को लेकर दिए गए बयान के सवाल पर बचते नजर आए।जोशी ने कहा कि किसने क्या काम किया, किसने क्या कहा, उसको मैंने देखा नहीं। सुनने के बाद ही कुछ कह पाऊंगा। किरोड़ीलाल मीणा के इस्तीफे के बयान पर जोशी ने कहा कि मीडिया उनके क्यों पीछे पड़ा है।

किरोड़ीलाल मीणा पार्टी के वरिष्ठ नेता हैं। उनसे बैठकर बातचीत करेंगे। जोशी ने पार्टी मुख्यालय पर शुरू हुई जनसुनवाई में मंत्रियों की अनुपस्थिति को लेकर कहा कि अभी सिर्फ पार्टी पदाधिकारियों की तरफ से जनसुनवाई शुरू की गई है। पहले से ही स्पष्ट था कि अभी सिर्फ पार्टी के पदाधिकारी ही जनसुनवाई करेंगे और रही बात मंत्रियों की तो जल्द मंत्री भी इसमें शामिल होंगे।